गौतम गंभीर लापता, इस वजह से लगे दिल्ली की दीवारों पर पोस्टर

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर होने वाली बैठक में अनुपस्थित होने के चलते भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सदस्य और पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इसके बाद अब दिल्ली की दीवारों पर उनके लापता होने के पोस्टर लगे देखे गए।

दिल्ली के ITO इलाके में पेड़ों और दीवारों पर सांसद गौतम गंभीर के लापता होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं। इन पोस्टर पर लिखा है, ‘क्या आपने गौतम गंभीर को कहीं पर देखा है? आखिरी बार इन्हें इंदौर में जलेबी खाते हुए देखा गया था। तब से वो लापता हैं। पूरी दिल्ली इन्हें खोज रही है।’

इसलिए ट्रोल हुए गंभीर

गौरतलब है कि इसी हफ्ते दिल्ली में प्रदूषण को लेकर एक बैठक रखी गई थी। इस बैठक में सांसद गौतम गंभीर को भी हिस्सा लेना था। लेकिन उस समय वो इंदौर में खेले जा रहे भारत-बांग्लादेश क्रिकेट टैस्ट मैच की कमेंट्री करने के लिए पहुंचे हुए थे। वहां उनकी पूर्व क्रिकेटर लक्ष्मण के साथ जलेबी और पोहा खाते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई, जिसके बाद उनको काफी ट्रोल किया गया था। आम आदमी पार्टी ने गौतम गंभीर के प्रदूषण से संबंधित उच्च स्तरीय बैठक से अनुपस्थित रहने को लेकर हमला किया था।

दिल्ली के सांसद, दिल्ली के मसले से दूर

आम आदमी पार्टी ने पूर्व क्रिकेटर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि प्रदूषण पर सियासत करने की बात हो तो गौतम गंभीर हमेशा आगे रहते हैं, लेकिन प्रदूषण से निपटने के उपायों की चर्चा में नहीं आए। पार्टी ने सिलसिलेवार ट्वीट करते हुए गंभीर पर निशाना साधा था। ऐसे में दिल्ली की दीवारों पर लगे पोस्टर किसने लगाए हैं, इसपर ‘काफी’ कयास लगाए जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button