गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया पर की गए थे 100 से ज्यादा वार

गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या के बाद तिहार जेल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, आपको बता दे की टिल्लू की हत्या जेल के कैदियों ने की है। घटना की कुछ दिन बाद अब तिहार जेल से टिल्लू की हत्या का सीसीटीवी सामने आया है। सीसीटीवी ने दिखाया गया है कैसे टिल्लू को कैदियों ने 100 से ज्यादा बाद छुरा घोंप कर उसकी हत्या कर दी।

2021 में दिल्ली की एक अदालत के अंदर एक अन्य गैंगस्टर जितेंगेर गोगी की हत्या के पीछे कथित रूप से शामिल टिल्लू ताजपुरिया की मंगलवार को तिहाड़ जेल के अंदर धारदार हथियार से हत्या कर दी गई।

हमले के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कुछ छह लोगों ने ताजपुरिया के सिर, पीठ, कंधे और गर्दन पर कई वार किए। हमले के दौरान, गैंगस्टर ने अपना चेहरा ढंकने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने उस पर काबू पा लिया और उसे अपने सेल से बाहर खींच लिया।

पुलिस ने कहा था कि प्रतिद्वंद्वी गोगी गिरोह के हमलावर जेल की दूसरी मंजिल से नीचे उतरकर उसके सेल में आए जहां ताजपुरिया ठहरे हुए थे।

फुटेज में कम से कम दो हमलावर ऊपर की मंजिल से चादर का इस्तेमाल करते हुए नीचे उतरते नजर आ रहे हैं।

जेल के अंदर गोगी गिरोह के हमले को 2021 में जितेंगर गोगी की हत्या का बदला बताया जा रहा है। ताजपुरिया गिरोह के दो लोगों ने वकीलों के वेश में सितंबर 2021 में उत्तरी दिल्ली की रोहिणी अदालत के अंदर गोगी की गोली मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग। एक महीने में तिहाड़ जेल में हिंसा और गैंग रंजिश का यह दूसरा मामला था। पिछले महीने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के करीबी प्रिंस तेवतिया को प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों ने तिहाड़ जेल में मार डाला था। बिश्नोई पंजाबी गायक सिद्धू मोसे वाला की हत्या का आरोपी है।

Related Articles

Back to top button