चार साल पहले हुए ज़मीनी विवाद पर 35 वर्षीय युवक की हत्या, शराब में ज़हर देकर उतारा मौत के घाट

चार साल पहले हुए जमीन के विवाद को लेकर हुई हत्या के प्रतिशोध में 35 वर्षीय यूवक की हत्या कर दी गयी। घटना भागनविगहा थाना क्षेत्र की है। जहां उदय यादव की शराब में जहर देकर हत्या करके शव को पोखर के किनारे फेक दिया।

परिजनों ने बताया कि चार साल पूर्व नुरसराय के छतरपुर गांव में जमीन के विवाद को लेकर एक व्यक्ति कि हत्या हुई थी फिलहाल उसी हत्या के प्रतिशोध में इस हत्या को जोड़कर देखा जा रहा है। बताया जाता है कि उदय यादव भागन विगहा बाजार के समीप पुआल का कारोबार करता था और इसी कारोबार को लेकर वीरेंद्र यादव रविन्द्र यादव समेत टेवन लोगो को उदय यादव को भरपेट शराब पिलाई थी।

इसी शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर उदय सिंह को पिलाया गया जिससे उसकी तुरंत मौत हो गयी।घटना के बाद उदय यादव के अन्य सहयोगियो ने उदय यादव के शव को सुनसान इलाके में फेंककर रफ्फु चक्कर हो गया।भले ही उदय सिंह की मौत जहरीली शराब का सेवन करने से नही हुआ लेकिन शराब में जहर देकर उदय यादव की हत्या की गई इस बात को मृतक के भाई विनय यादव और चाचा सागर यादव ने भी स्वीकार किया है।बहरहाल फिलहाल मामला संदेह की स्थिति उत्पन्न कर रही है।पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

ऋषिकेश संवाददाता नालन्दा

Related Articles

Back to top button