हिंसक प्रदर्शनकारियों ने IB अफसर को भी नहीं बक्शा, चाँद बाग़ के एक नाले से बरामद हुई लाश

दिल्ली हिंसा में अब तक 20 से ज्यादा लोगो की जान जा चुकी है। हालत इतने बिगड़ गए हैं कि हिंसा रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। CAA को लेकर उत्तरी पूर्वी दिल्ली में बढ़ती हिंसा के बाद अब चाँद बाग़ इलाके के एक नाले से आईबी के अफसर की लाश मिली है। सूचना के मुताबिक अफसर का नाम अंकित बताया जा रहा है,जो की असिस्टेंट सिक्योरिटी पद पर तैनात था। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। शव मिलने से इलाके में सनसनी मची हुई है।

लगभग पूरा दिल्ली हिंसा की चपेट में आ चुकी है। ऐसे स्थान जो हिंसा का ज्यादा शिकार हुए हैं :मौजपुर,जाफराबाद, भजनपुरा, शाहीन बाग़ समेत कई इलाके हैं। हिंसा के दौरान दो गुटों में भारी पथराव हुआ। महिलाएं भी इसमें शामिल हैं। उनका कहना है की वह ऐसा इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें डर है की कहीं उन्हें देश से न निकाल दिया जाये। हिंसा को ज़ारी रखते हुए लोगों ने मेट्रो स्टेशन के नीचे सड़क जाम कर रखा है।

भजनपुरा, बरबरपुर समेत कई इलाकों में पत्थरबाजी हुई । पेट्रोल पंप में भी आग लगा दी गई। काफी तोड़फोड़ के बाद जब पुलिस ने कदम उठाये तो उसमे कई पुलिसकर्मी भी घायल हुए और पुलिस हैड कांस्टेबले रतन लाल भी शहीद हो गए। बताया जा रहा है की इस हिंसा में अबतक 250 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं।

Related Articles

Back to top button