हार को जल्द भुलाकर अगले मैच में नई शुरुआत करेंगे : डेविड वॉर्नर

दुबई। किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ नजदीकी मुकाबले में मिली 12 रनों की हार से निराश सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा कि वह इस हार को जल्द भुलाकर अगले मैच में नई शुरुआत करेंगे।

बता दें कि आईपीएल के 43वें मुकाबले में पंजाब ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में सिर्फ 126 रन बनाए थे, इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 19.5 ओवर में 114 रनों पर सिमट गई। एक समय हैदराबाद ने 6.1 ओवर में बिना कोई विकेट खोए 56 रन बना लिए थे और उसे जीत के लिए 83 गेंदो में 71 रन की ज़रूरत थी, लेकिन वॉर्नर के आउट होते ही सारे समीकरण बदल गए और हैदराबाद की पूरी टीम 114 रनों पर ढ़ेर हो गई।

मैच के बाद वॉर्नर ने कहा, “इस तरह की हार से दुख होता है। गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया। अच्छी शुरुआत के बाद हम संभल नहीं पाए और मैं काफी निराश हूं। हमने सोचा था कि स्पिन गेंदबाजी के लिए विकेट थोड़ा कठिन होगा। हमने शुरू में नई गेंद से अच्छी गेंदबाजी की। भले हमें शुरू में विकेट नहीं मिले थे, लेकिन अंत अच्छा किया था।”

वॉर्नर ने आगे कहा,”हम इस हार को जल्द से जल्द भुलाना चाहेंगे और अगले मैच से एक नई शुरुआत करेंगे।” उल्लेखनीय है कि इस जीत के साथ ही पंजाब की टीम अंकतालिका में पांचवें नंबर पर पहुंच गई है। वहीं हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की टीम छठे स्थान पर है।

Related Articles

Back to top button