शामली : पब्जी खेलने के विवाद में खूनी संघर्ष, दो पक्षों में जमकर हुई फायरिंग

शामली जनपद में पब्जी खेलने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है। दोनों पक्षों के बीच जमकर फायरिंग हुई है। कई राउंड हुई फायरिंग में दो युवतियों सहित दो युवक घायल हो गए हैं। गोली लगने से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घटना के बाद से गांव में दहशत पसरी है। सूचना पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में सीओ व एसओ भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली ।

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव हसनपुर का है जहां पर पब्जी खेलने को लेकर बच्चो में विवाद हो गया जिसके बाद दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने आ गए और एक पक्ष के करीब आधा दर्जन दबंगों ने फायरिंग करना शुरू कर दी। गांव के ही संजय शर्मा व श्रीपाल मलिक पक्ष में यह विवाद हुआ है। आरोप है कि श्रीपाल मलिक ने अपने परिवारजनों विक्रांता, अनव, शीशपाल व अन्य के साथ मिलकर जमकर फायरिंग की। आरोपियों ने गांव में कई राउंड गोलियां चलाई। गोली लगने से दो युवतियों सहित दो युवक घायल हो गए। घायलों के नाम पूजा शर्मा व ऋतु शर्मा पुत्री राजकुमार शर्मा, संजय शर्मा व कल्लू शर्मा गोली लगने से घायल हो गए जहां से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से ही गांव में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि पब्जी के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में यह खूनी संघर्ष हुआ है। बीते कल भी दोनों पक्षों के बीच पब्जी खेलने को लेकर विवाद हुआ था। लेकिन आज यह विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। फिलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है और आरोपी की तलाश में टीम गठित कर लगा दी है। पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत पर दबंगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे की वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button