आंध्र प्रदेश के एक कोविड केयर सेंटर में लगी आग, सात लोगों की हुई मौत

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में कोविड-19 केयर सेंटर के रूप में इस्तेमाल किए जा रहे होटल में आग लग गई। हालांकि फायर टेंडर ने मौके पर पहुंचकर इस आग पर काबू पा लिया। होटल के अंदर फंसे अन्य लोगों को भी सुरक्षित बाहर निकाला जा रहा है और स्थिति बेहद भयावह हो गई थी।

बता दें कि ये हादसा होटल स्वर्ण पैलेस में हुआ है। होटल में 40 लोगों के होने की खबर थी। इसमें 30 कोरोना मरीज और 10 लोगों का हॉस्पिटल स्टाफ था। एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक इस हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है और 30 लोगों को बचा लिया गया है। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर भी काबू पा लिया गया है। घायलों को इलाज के लिए पास के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी खुद इस पूरे हादसे पर नजर बनाए हुए हैं और उन्होंने प्रशासन को घायलों को बेहतर इलाज का निर्देश दिया है।

फिलहाल आग पर काबू पाने के बाद पूरी बिल्डिंग को खाली कर दिया है और मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है। इस दौरान विजयवाड़ा के पुलिस कमिश्नर बी श्रीनिवासुलु ने बताया, ‘सुबह करीब 5:09 बजे आग लगने की सूचना मिली, 25-30 मिनट में आग पर काबू पा लिया गया। होटल में फंसे 15-20 लोगों को बचाया गया है और दूसरे निजी अस्पताल में भेजा गया। कुछ की हालत अस्पताल में गंभीर है।

Related Articles

Back to top button