रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से ED ने 18 घंटे तक की पूछताछ, हुए हैं कई बड़े खुलासे !

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मामले में अब तेजी से जांच की जा रही है। ऐसे में अब इस मामले में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती फसती हुई नजर आ रही है। प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार वालों पर शिकंजा कसा हुआ है। खबर है कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती से लगभग 18 घंटे तक पूछताछ की है।

खबरों के मुताबिक ED को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक से पूछताछ के दौरान कई अहम खुलासे हुए हैं। ED बड़ी जानकारियां हाथ लगी है। बता दें कि ईडी ने रिया चक्रवर्ती के भाई से अब तक दो बार पूछताछ की है इससे पहले शनिवार को भी उन से 2 घंटे तक पूछताछ की गई थी।

खबरों के मुताबिक ईडी ने शौविक से भी सुशांत के साथ हुई डील, बिजनेस और अकाउंट को लेकर दर्जनों सवाल किए हैं। शौविक की बैंक स्‍टेटमेंट से भी ईडी को कई अहम जानकारियां हाथ लही है। शौविक के बैंक स्‍टेटमेंट से साबित होता है कि सुशांत सिंह राजपूत के खाते से पैसे सीधे उनके अकाउंट में ट्रांसफर किए गए थे। ये पैसे कोटक बैंक से ट्रांसफर किए गए थे।

आपको बता दें कि सुशांत के पिता ने बेटे के अकाउंट से करीब 15 करोड़ रुपये की हेराफेरी का भी आरोप लगाया है। ईडी ने इससे पहले शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से मनी लॉन्ड्रिंग केस में करीब 8 घंटे तक पूछताछ की थी। वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती से अब तक दो बार बातचीत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button