बाहुबली पूर्व सपा सांसद अतीक अहमद के कार्यालय से बरामद हुआ असलहा, सांसद के खिलाफ दर्ज हुई FIR

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद और इनके गैंग के सदस्यों पर प्रयागराज पुलिस ने अपना शिकंजा कस रखा है । पुलिस अतीक गैंग की लिस्ट बनाकर धरपकड़ तेज कर दी है । इसी के तहत आज पुलिस ने पूर्व सांसद अतीक अहमद के कार्यालय पर छापेमारी कर 2 असलहे एक राइफल, एक पिस्टल चकिया कार्यालय से बरामद, किया है । आपको बता दें बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद 2017 में जेल जाने के बाद लाइसेंस तो निरस्त कर दिया गया था और इस लाइसेंस के रद्द होने के बाद भी असलहा जमा नहीं कराया गया । पुलिस को काफी दिनों से इन दोनों हथियारों की तलाश थी । जिसे आज खुल्दाबाद पुलिस ने अतीक अहमद की चकिया स्थित कार्यालय पर छापेमारी कर बरामद कर लिया । वहीं पुलिस ने इस मामले में अतीक अहमद पर एफ आई आर भी दर्ज कर लिया है ।

पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं प्रयागराज पुलिस लगातार अतीक अहमद के खिलाफ मुहिम चला रखा है । इसी के तहत प्रयागराज पुलिस बाहुबली सांसद अतीक अहमद कई सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है । साथ ही अतीक अहमद के छोटे भाई एवं पूर्व विधायक खालिद अजीम अशरफ को भी 3 जुलाई को गिरफ्तार किया है । अशरफ पर 100000 का इनाम पुलिस ने घोषित किया था ढाई साल से अतीक अहमद के छोटे भाई फरार चल रहे थे जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है । वहीं दूसरी ओर आज अतीक पर अपना शिकंजा कसते हुए प्रयागराज पुलिस ने प्रयागराज के चकिया इलाके में स्थित अतीक अहमद के कार्यालय से दो असलहों के साथ कई कारतूस बरामद किया है । इस मामले में प्रयागराज एसएसपी अभिषेक दीक्षित कहते हैं हम लोगों ने अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान चला रखा है इसी के तहत अतीक अहमद के कार्यालय पर छापेमारी कर 2 असलहों को बरामद किया गया है ।

आपको बता दें प्रयागराज पुलिस अपराधियों की धरपकड़ तेज कर दी है । सभी थाने में रह रहे हैं टॉप टेन अपराधियों की लिस्ट तैयार कर रही है । उस टॉप टेन लिस्ट में अतीक अहमद भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ राजेश यादव दिलीप मिश्रा और बच्चा पासी लिस्ट में शामिल है । फिलहाल प्रयागराज पुलिस टॉप टेन लिस्ट में इन्हीं लोगों का नाम भी शामिल किया है और अपराधियों की लिस्ट बनाई जा रही है आपको बता दें प्रयागराज में बन रही टॉप टेन लिस्ट में यह 5 नाम सबसे पहले आते हैं । अतीक अहमद गुजरात की जेल में बंद है दिलीप मिश्रा नैनी जेल में खालिद अजीम अशरफ बांदा जेल में राजेश यादव फरार चल रहा है और बच्चा पासी पिछले तीन-चार सालों से अपने घर पर रह रहा है ।

Related Articles

Back to top button