फिनलैंड देश की युवती को बिहार की युवक से हुआ प्यार और फिर दोनों ने कर ली शादी…

बिहार– फिनलैंड की रहने वाली जूलिया ने सात समंदर पार से आकर अपने प्यार प्रणव से शादी रचाई। दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से मिले थे।इस दौरान दोनों की दोस्ती हुई।दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदली गई।इसके बाद दोनों ने रजामंदी से शादी का फैसला लिया। जूलिया अपने परिवार के साथ कटिहार पहुंची।दोनों के घर वालों के बीच मंदिर में शादी संपन्न कराई गई।

इसके बाद गुरुवार को रिसेप्शन किया गया।शादी इलाके में चर्चा का विषय बन गया है।शहर के ललियाही मोहल्ले में रहने वाले प्रणव कुमार आनंद और और फ़िनलैंड की रहने वाली जूलिया दोनों को फेसबुक पर प्यार हो गया।प्रणव कटिहार में कॉस्मेटिक की दुकान चलाता था। दोनों के बीच लंबी बातचीत होने लगी।उन्होंने हमेशा के लिए साथ रहने का फैसला कर लिया।दोनों का प्यार इतना परवान चढ़ा कि जूलिया अपने परिजन और दोस्तों के साथ सात समुंदर पार फिनलैंड से शादी रचाने भारत आ गई।

कटिहार पहुंचने के बाद दोनों ने पूर्णिया के एक मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से ब्याह रचाया और फिर कटिहार ललियाही मोहल्ले में दूल्हा प्रणव के घर रिसेप्शन पार्टी हुई। स्थानीय लोग इस अनोखी शादी का हिस्सा बने और उनको आशीर्वाद दिया।

Related Articles

Back to top button