पूर्व मुख्यमंत्री Mulayam Singh Yadav की पत्नी साधना यादव का लखनऊ के पिपरा घाट में अंतिम संस्कार किया गया.

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता का अंतिम संस्कार रविवार को राजधानी लखनऊ

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की पत्नी साधना गुप्ता का अंतिम संस्कार रविवार को राजधानी लखनऊ के पिपरा घाट पर किया गया. यहां उनके बेटे प्रतीक यादव ने मुखाग्नि दी. इस दौरान सपा संरक्षक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के साथ अखिलेश यादव, शिवपाल यादव और रामगोपाल यादव मौजूद रहे. शनिवार को साधना गुप्ता का गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया. उनका पार्थिव शरीर लखनऊ में उनके आवास पर रखा गया था. जिसका अंतिम दर्शन करने के लिए सपा के नेताओं के अलावा अन्य पार्टियों के नेताओं मौजूद थे.

62 वर्षीय साधना गुप्ता साल 2020 में कोरोना संक्रमित हो गई थी. जिसके बाद उनको लंग इन्फेक्शन की शिकायत हो गई थी. कोरोना काल से ही वह लंग इन्फेक्शन से जूझ रही थी. साधना गुप्ता के निधन के बाद सपा सहित प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शोक व्यक्त किया था.

सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को भी मुलायम सिंह यादव के आवास पर पहुंचे और साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि दी. इसके अलावा पूर्व डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा समेत कई नेता साधना गुप्ता के अंतिम दर्शन करने पहुंचे. सीएम के साथ-साथ गृह सचिव अवनीश अवस्थी समेत अन्य अधिकारी भी साधना गुप्ता को श्रद्धांजलि देने पहुंचे.

Related Articles

Back to top button