Film Review : बॉक्स ऑफिस पर फिर छाए आयुष्मान खुराना, शुभ मंगल सावधान में नज़र आए अलग अंदाज़ में

फिल्म – शुभ मंगल ज्यादा सावधान
कलाकार – आयुष्मान खुराना, जीतेन्द्र कुमार
डायरेक्टर – हितेश केवल्या
रेटिंग्स – 4/5

आज बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुई है। आयुष्मान खुराना और जितेंद्र की शुभ मंगल ज्यादा सावधान और विक्की कौशल की भूत। दोनों ही फिल्मों में बेहतरीन कलाकार काम कर रहें है। दोनों ही कलाकारों को नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। आयुष्मान खुराना लगातार बेहतरीन फिल्में कर रहे है, बॉक्स ऑफिस पर उनकी हर फिल्म हिट साबित हो रही है। वहीं अब आयुष्मान खुराना शुभ मंगल ज्यादा सावधान लेकर आए हैं जो उनकी ही फिल्म शुभ मंगल सावधान का स्कविल है। पहले वाली फिल्म में एक लड़का था और एक लड़की दोनों में प्यार होता है | वहीं शुभ मंगल ज्यादा सावधान में सब ज्यादा होने वाला है।

फिल्म के बारे में

शुभ मंगल ज्यादा सावधान में एक लड़का और एक लड़की के बीच का प्यार नहीं दिखाया गया, बल्कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना जितेंद्र कुमार उर्फ अमन प्यार में पड़ जाते है। वहीं अमन भी आयुष्मान खुराना से प्यार करने लगा जाता है। लेकिन आज के समाज में ऐसे रिश्ते को जल्दी से स्वीकार नहीं किया जाता। जिससे दोनों के रिश्तों में दरार आने लगती है। दोनों को ही फिल्म में समाज से लड़ते हुए दिखाया गया है। इसमें “समलैंगिक” को दिखाया गया है। शुभ मंगल ज्यादा सावधान का इंतजार सभी को था और अब जब ये फिल्म रिलीज हो गई है, तो जनता ने इस पर प्यार बरसाना शुरू कर दिया है।

 

क्यों देखे

इस फिल्म में दोनों ही कलाकरों ने शानदार अभिनय किया है। आयुष्मान एक बेहतरीन कलाकार हैं साथ ही जीतेन्द्र भी एक बेहतरीन कलाकार हैं। शार्ट फिल्मों और सीरीज में वे बेहतरीन कलाकारी से जलवे बिखेर चुके हैं। दोनों ही कलाकारों की एक्टिंग इस फिल्म में गज़ब की दिखाई गई है। इसमें समलैंगिक कहानी को दर्शाया गया है, की वो समाज से कैसे लड़ते हुए अपनी मंज़िल तक पहुँच जाते हैं। फिल्म में अच्छी कहानी के साथ साथ अच्छी कलाकारी भी दिखाई गई है। ये फिल्म देखने लायक है।

Related Articles

Back to top button