बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग पुत्री के साथ पिता और चाचा करते थे रेप

समस्तीपुर में कलयुगी पिता का दरिंदगी का मामला सामने आया है l जिसे सुनकर आपका रूह कांप जाएगा ।

rape minor daughter Samastipur : बाप-बेटी का रिश्ता हुआ शर्मसार, नाबालिग पुत्री के साथ पिता और चाचा करते थे रेप, पैसे के लिए करवाते रेप, इस काली करतूत में मां का भी शामिल होने का लगाया आरोप, थाने के एएसआई पर भी लगा रेप का आरोप!

समस्तीपुर में कलयुगी पिता का दरिंदगी का मामला सामने आया है l जिसे सुनकर आपका रूह कांप जाएगा । दुनिया में सबसे पवित्र पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार किया है। उसने ऐसी घिनौनी करतूत की है कि जिसके बारे में आप सोच भी नही सकते इस मामले को लेकर लोगों में इतना उबाल है कि लोग ऐसे आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कह रहे हैं।

rape minor daughter Samastipur:-

मामला समस्तीपुर जिले के सिंघिया थाना क्षेत्र का है यहां एक नाबालिक पुत्री के साथ पिता और चाचा खुद रेप करते थे। और पैसे के लिए रेप करवाते भी थे। लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि माँ भी पैसे के लिए इस करतूत में साथ देती थी। दरिंदगी के जाल में फंसी पीड़िता थाने में भी शिकायत करती तो कैसे करती क्योंकि पीड़िता का आरोप था कि उनके पिता शराब बेचते थे और यहां थाना के एसआई मनोज कुमार शराब पीते थे फिर उसके बाद उनके साथ रेप करते थे ।

पिता के कुकृत्य से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस में शिकायत भी किया था लेकिन पुलिस घर में छापेमारी की थी मगर पैसे लेकर मामला रफा-दफा कर दिया था। जिसके बाद उनके पिता ने जान से मारने की धमकी दी थी । मगर पीड़िता ने हिम्मत नहीं हारी चुपके से उनके साथ रेप का प्रयास कर रहे एक शख्स का वीडियो बनाकर वायरल किया और सोशल मीडिया पर न्याय मांगने लगी। रोसड़ा डीएसपी शहरियार अख्तर ने इस मामले में माता-पिता समेत एक अन्य को हिरासत में लिया है।

प्रियांशु कुमार समस्तीपुर बिहार

Related Articles

Back to top button