शामली की (CWP) कंपनी का जलवा, MSME-ODOP कंपनी को मिला प्रथम स्थान

पीएम नरेंद्र मोदी ने किया सम्मानित।

Shamli CWP company shines  : देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा उद्योग जगत को बढ़ावा देने के लिए एमएसएमई इंटरप्राइजेज के माध्यम से व्यापारियों को अपनी पहचान बनाने का अच्छा अवसर दिया गया है। जिसके चलते एमएसएमई अर्थात माइक्रो स्माल मीडियम एंटरप्राइजेज में व्यापारी अपने व्यापार को दर्ज कर देश में ऊंचे प्रतिष्ठानों तक पहुंच सकते हैं। उसकी के चलते शामली जनपद के इंडस्ट्रीज एरिया में स्थित (CWP) करियर व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी ने एमएसएमई उद्योग जगत में मीडियम एंटरप्राइजेज के रूप में देश में प्रथम स्थान प्राप्त किया है।

इस कंपनी में बड़े स्तर पर रिम बनाने व्यापार किया जाता है। फिलहाल की बात की जाए तो कंपनी में लगभग 337 प्रोडक्ट बनाए जा रहे हैं। वही देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर इस कम्पनी को सम्मानित किया है।

वही शामली जनपद की यह इंडस्ट्री वन डिस्टिक वन प्रोडक्ट में भी अपनी अलग पहचान बना चुकी है। आपको बता दें कि 30 जून को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत में अलग पहचान बनाने वाली इंडस्ट्रीज को ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया है। वही यह आयोजन एमएसएमई एंटरप्राइजेज उद्योग जगत में अपनी अलग पहचान बनाने वाली कम्पनियों को दिया गया है। वही 30 जून को दिल्ली में किए गए एमएसएमई एंटरप्राइजेज के आयोजन में पूरे देश से लगभग 26 इंडस्ट्रीज को शामिल किया गया था।

Shamli CWP company shines :-

जिनमें से उत्तर प्रदेश में से केवल 4 कंपनियों का ही नाम चयन हुआ था। वही इन 26 कंपनियों में शामली जनपद की करियर व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी प्रथम स्थान पर रही है। वही इस कंपनी के डायरेक्टर वरुण जैन और अपूर्व जैन को सर्वोच्च टेक्नोलॉजी के आधार पर कार्य को बढ़ावा देने के लिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया है। इस कंपनी में रिम बनाने का काम बड़े स्तर पर किया जाता है। वही CWP कंपनी की शुरुआत वर्ष 2012-13 में कैराना रोड स्थित इंडस्ट्रीज एरिया में की गई थी। जिसमें डिजिटल व टेक्नोलॉजी के आधार पर रिम मैन्युफैक्चरिंग का काम किया जाता है।

वही इस कंपनी में लगभग 337 प्रोडक्ट बनाए जा रहे हैं। कंपनी की अच्छी मैन्युफैक्चरिंग और टेक्नोलॉजी के आधार पर एमएसएमई एंटरप्राइजेज में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाली इस कंपनी को देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्रॉफी व सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करियर व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को दिए गए अवार्ड पर कंपनी के डायरेक्टर वरुण जैन और अपूर्व जैन का कहना है कि उनकी इस काबिलियत के पीछे बड़ों का आशीर्वाद और कंपनी के वर्कर्स का हाथ रहा है।

वही जिस तरीके से कंपनी में डिजिटल व टेक्नोलॉजी के स्तर पर काम किया जाता है। उस स्तर पर वर्कर्स और मैनेजमेंट का बड़ा योगदान है। हमने कभी सपने में भी ऐसा नहीं सोच था कि देश के प्रधानमंत्री द्वारा हमारी कंपनी को अवार्ड देकर सम्मानित किया जाएगा। वास्तव में यह हमारे लिए गर्व की बात है। वही शामली जनपद की सभी इंडस्ट्री को भी एमएसएमई उद्योग जगत में बढ़-चढ़कर अपना योगदान देना चाहिए। क्योकि करियर व्हील्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी को एमएसएमई एंटरप्राइजेज उद्योग जगत में देश में प्रथम स्थान के रूप में पुरस्कृत किया गया है।

Related Articles

Back to top button