संजय दत्त की बेटी का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस हुए हैरान

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर सनसनीखेज तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में त्रिशाला ने सोमीडिया में अपनी नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में त्रिशाला का उल्लेखनीय शारीरिक परिवर्तन देखा जा सकता है।
त्रिशाला स्लिप ड्रेस पहने नजर आ रहीथीं और इस तस्वीर में उनकी टोन्ड बॉडी देखी जा सकती है. सी-ग्रीन स्लिप ड्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने ईयररिंग्स, हाई हील्स और स्टाइलिश हैंडबैग के साथ लुक को पूरा किया। त्रिशाला के इस अंदाज की जमकर तारीफ की फैन्स ने. यूजर्स ने कहा कि त्रिशाला फिट नजर आ रही हैं। एक अन्य ने कहा कि यह हमेशा की तरह सुंदर लग रहा था।

34 साल की त्रिशाला अमेरिका में साइकोथेरेपिस्ट हैं । संजय दत्त ने अपनी बेटी को कभी बॉलीवुड में प्रवेश नहीं करने दिया। सौतेली मां से त्रिशाला के संबंध काफी अच्छे हैं।

संजय और ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला है। ऋचा 80 के दशक में बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस काम कर रही थीं। ऋचा और संजय की शादी 1987 में हुई थी। 1988 में ऋचा ने एक बेटी त्रिशाला को जन्म दिया। हालांकि, कुछ साल बाद ऋचा की ब्रेन ट्यूमर से मौत हो गई। त्रिशाला अपने नाना नानी के साथ अमेरिका में रहकर बड़ी हुई हैं।

Related Articles

Back to top button