मशहूर अभिनेता अनुपम श्याम ओझा ने मुख्यमंत्री योगी को अस्पताल से भेजी भावुक चिट्ठी

लखनऊ। प्रदेश के प्रतापगढ़ जनपद निवासी मशहूर टीवी कलाकार अनुपम श्याम ओझा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अस्पताल से बेहद भावुक चिट्ठी लिखी है। इसमें उन्होंने अपनी बीमारी के वक्त कठिन परेशानी के दौर में मदद के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया है। इसके साथ ही प्रदेश में फिल्म सिटी के फैसले को लेकर मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है। इस चिट्ठी में अभिनेता ने मुख्यमंत्री योगी की तस्वीर भी लगाई है।

अनुपम श्याम ओझा ने इस चिट्ठी में मुख्यमंत्री से कहा है कि वह हृदय तल से झंकृत उद्गार भरे शब्दों से उनका परस्पर आभार व्यक्त करते हैं। मेरी अस्वस्थता के दौरान आपके द्वारा किया गया आर्थिक सहयोग आप की दयालुता और जनमानस के प्रति जागरूक सेवाभावी स्वभाव को इंगित करता है। मैं आपके सहयोग से उस अवांछित संकट संकट की घड़ी में संघर्ष कर अब सामान्य दैनिक जीवन क्रिया को करने में सक्षम होने के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता हूं।

अभिनेता ने बताया कि वह डायलिसिस की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं और ईश्वर से कामना करनता हैं कि पूर्ण स्वस्थ होने पर मुख्यमंत्री से भेंट कर सकें। इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी स्थापित करने के लिए एक अभिनेता होने के कारण भी मुख्यमंत्री को साधुवाद व धन्यवाद अर्पण किया और कहा कि इससे एक नई चेतना का संचार प्राप्त हुआ है।

टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा में ठाकुर सज्जन सिंह का चर्चित किरदार निभाने वाले कलाकार अनुपम श्याम ओझा किडनी की बीमारी के कारण मुम्बई के अस्पताल में कुछ महीनों से भर्ती हैं। वह गम्भीर बीमारी के इलाज को लेकर आर्थिक तंगी से जूझ रहे थे। इसके बाद उनके परिजनों ने इलाज के लिए मदद की अपील की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विगत जुलाई माह में इसे संज्ञान में लेते हुए स्वयं पहल की और इलाज का पूरा खर्चा उठाते हुए 20 लाख की आर्थिक मदद की। बेहतर इलाज के बाद अभिनेता के स्वास्थ्य में सुधार हुआ है और अब उन्होंने इसके लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

Related Articles

Back to top button