ट्वीटर डील: अपने ही ऑफर में फंसे एलन मस्क।

ट्वीटर के शेयर होल्डर ने दी एलन मस्क को 44 अरब डॉलर की बायआउट डील। दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क को मिली ट्विटर खरीदने की मंजूरी।

ट्वीटर के शेयर होल्डर ने दी एलन मस्क को 44 अरब डॉलर की बायआउट डील। दुनिया के सबसे अमीर आदमी एलन मस्क को मिली ट्विटर खरीदने की मंजूरी।

ट्विटर ने मंगलवार को कहा कि भले ही एलन मस्क इस डील को रद्द करने की कोशिश कर रहे हों, लेकिन शुरुआत में काउंटिंग से पता चलता है कि शेयर होल्डर्स ने 44 अरब डॉलर में ट्विटर को खरीदने की एलन मस्क की बोली पर हामी भरी थी। जानकारी के मुताबिक शेयरहोल्डर्स की एक मीटिंग के हुई थी, जो कुछ ही मिनट चली। ट्विटर ने एलन मस्क पर सौदा पूरा करने के लिए मुकदमा दायर किया है। जिसका ट्रायल अक्टूबर में होगा।

इससे पहले एलन मस्क ने कह दिया था कि वह ट्विटर को खरीदने के लिए 44 बिलियन डॉलर के ऑफर को वापस ले रहे हैं। इसकी वजह में बताया गया है कि कंपनी फर्जी अकाउंट्स की संख्या में बारे में पर्याप्त जानकारी देने में असफल हो गई थी। वहीं ट्विटर का कहना था कि वह इस डील को बनाए रखना चाहता है और इसके लिए एलन मस्क पर मुकदमा करेंगे। इस डील को लेकर बीते कुछ महीनों से पूरी दुनिया में खूब चर्चा हो रही थी।

एलन मस्क ने इससे पहले कहा था कि ट्विटर फर्जी, स्पैम और बॉट अकाउंट्स से भरा हुआ है। यही वजह है कि उन्हें ट्विटर से डील तोड़ने मजबूर कर दिया। मंगलवार को उन्होंने फिर ट्विटर को घेरा और एक ट्वीट में लिखा कि, ‘ट्विटर पर 90 प्रतिशत कमेंट्स उनके ट्वीट्स पर या तो फर्जी हैं या बॉट अकाउंट्स हैं।

Related Articles

Back to top button