ऐलनाबाद में हार पर कांग्रेस में रार:हुड्‌डा बोले-प्रत्याशी सही चुनाव लड़ता तो जीत जाते,

भाजपा ने भी ली चुटकी- पहले क्यों नहीं बोले

विधायक दल नेता की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में भूपेंद्र हुड्‌डा।

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने ऐलनाबाद चुनाव का पूरा ठीकरा पार्टी उम्मीदवार पवन बेनीवाल पर फोड़ दिया। हुड्‌डा ने कहा कि यदि पार्टी उम्मीदवार सही चुनाव लड़ता या कोई और उम्मीदवार होता तो कांग्रेस इस सीट पर चुनाव जीत जाती। उधर, हुड्‌डा के बयान पर भाजपा ने भी चुटकी ली है कि प्रत्याशी खराब था पहले क्यों नहीं बोले।

ऐलनाबाद उप चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार की हार पर पार्टी में एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। विधायक दल की बैठक के बाद मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा ने साफ कहा कि पार्टी उम्मीदवार के कारण ऐलनाबाद में कांग्रेस की हार हुई। उन्होंने कहा कि यदि कोई दूसरा उम्मीदवार होता तो सीट पर पार्टी का प्रदर्शन अलग होगा। वहीं हुड्‌डा के इस बयान पर पवन बेनीवाल ने सिर्फ इतना कहा कि उन्होंने पार्टी हाईकमान को चुनाव के दौरान भीतरघात करने वालों के बारे में जानकारी दे दी है।

कांग्रेसियों की दाल जूतियों में बंट रही है : आत्रेय

उधर, पूर्व सीएम हुड्‌डा के बयान पर भाजपा प्रवक्ता प्रवीण आत्रेय ने भी निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम की अब कांग्रेस में कोई पूछ नहीं है। उम्मीदवार गलत था तो हुड्‌डा प्रचार करने क्यों गए। पार्टी से सवाल उसी समय करते। कांग्रेस जनता का विश्वास खो चुकी है। कांग्रेस इस हार को पचा नहीं पा रही और उनकी दाल जूतियों में बंट रही है।

पूर्व विधायक को सैलजा ने भेजा था नोटिस

पवन बेनीवाल की जमानत जब्त होने का ऑडियो वायरल होने पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने पूर्व विधायक भरत सिंह बेनीवाल को नोटिस जारी किया था। भरत बेनीवाल ने 9 नवंबर को इस नोटिस का जवाब भेजा। हालांकि कुमारी सैलजा पूर्व विधायक के जवाब से संतुष्ट है या नहीं, इसकी पार्टी हाईकमान ने पुष्टि नहीं की। पूर्व विधायक भरत बेनीवाल असल में भूपेंद्र हुड्‌डा खेमे के हैं। उनके भतीजे पवन बेनीवाल किसान आंदोलन के कारण भाजपा छोड़कर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष सैलजा की अध्यक्षता में पार्टी में शामिल हुए थे।

खबरें और भी हैं…

Related Articles

Back to top button