एकनाथ शिंदे कैम्प की आज दोपहर 2 बजे बैठक, इस मुद्दे पर होगी चर्चा

एकनाथ शिंदे ग्रुप की आज दोपहर 2 बजे बैठक होगी। बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। मीडिया से संवाद करने के लिए प्रवक्ताओं का एक ग्रुप बनाया जाएगा।

एकनाथ शिंदे ग्रुप की आज दोपहर 2 बजे बैठक होगी। बैठक में आगे की रणनीति पर चर्चा की जाएगी। मीडिया से संवाद करने के लिए प्रवक्ताओं का एक ग्रुप बनाया जाएगा। शिवसेना के बागी विधायक सदा सरवणकर ने कहा कि बागी विधायकों ने एकनाथ शिंदे को सारी जिम्मेदारी दी है और वह जो भी फैसला करेंगे उसका पालन विधायक करेंगे। सरवणकर ने कहा, ‘हम एक व्यक्ति (शिंदे) पर निर्भर हैं और हम यहां आए हैं। हमने उन्हें सारी जिम्मेदारी दी है. शिंदे जी जो भी फैसला करेंगे, हम उसके साथ जाएंगे.’ उन्होंने कहा कि कुछ मुद्दे हैं जो सही नहीं थे, इसलिए हमें गुवाहाटी आना पड़ा।

वर्तमान सरकार के पास सत्ता बचाने का कोई आधार नहीं

बता दे कि महाराष्ट्र में जारी राजनीतिक संकट के बीच पार्टी प्रमुख और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ एकजुटता दिखाने के लिए शिवसैनिक सड़कों पर उतर सकते हैं, इस डर से मुंबई पुलिस को किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए हाई अलर्ट पर रखा गया है। शिवसेना में हुए इस विद्रोह का असर महाराष्ट्र की राजनीति में आगामी दिनों में भी रहेगा। इसलिए पुलिस को हाई अलर्ट पर रहने का आदेश दिया गया है। महा विकास अघाड़ी सरकार में कई लोगों का मानना ​​है कि अगर शिवसैनिकों को हिंसा फैलाने से नियंत्रित नहीं किया गया, तो यह केंद्र को एक मौका देगा कि वह राष्ट्रपति शासन की सिफारिश करे और फिर वर्तमान सरकार के पास सत्ता बचाने का कोई आधार नहीं बचेगा।

जनसभा को संबोधित करेंगे आदित्य ठाकरे

शिवसेना विधायकों की बगावत के बाद महाराष्ट्र में उपजे सियासी संकट के बीच बैठकों का दौर जारी है। शनिवार शाम मंत्री आदित्य ठाकरे भी 6.30 बजे सभा को संबोधित करने जा रहे हैं। शुक्रवार को उनके पिता और मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के जिला अध्यक्षों से वीडियो लिंक के जरिए चर्चा की थी।

ये भी पढ़ें-Maharashtra Political Crisis : संजय राउत के बयान पर महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम का पलटवार

ये भी पड़ें-Maharashtra Political Crisis : सियासी उठा पटक के बीच महाराष्ट्र कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले का बड़ा बयान

Politics

Related Articles

Back to top button