नेशनल जियोग्राफिक चैनल सिंगापुर पर बनाई गई आठ शॉर्ट फिल्में, होगी रिलीज

नई दिल्ली, नेशनल जियोग्राफिक इंडिया अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सिंगापुर पर बनाई गई आठ शॉर्ट फिल्मों की सीरीज रिलीज करेगा।

नेशनल जियोग्राफिक चैनल अपनी कहानी कहने की रोचक शैली के साथ, आठ पार्ट की सीरीज ‘रिइमेजिन पैशन इन सिंगापुर’ के जरिए दर्शकों को इस शहर की रोमांचक यात्रा पर ले जाएगा। 12 फरवरी से इन फिल्मों को विशेष रूप से नेशनल जियोग्राफिक इंडिया के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर रिलीज किया जाएगा। 60-120 सेकेंड की ये फिल्में दर्शकों को सिंगापुर की यात्रा पर ले जाएंगी जहां वे आधुनिकता, हरियाली और संस्कृति में सही संतुलन और विविधता को महसूस कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें-बलुआ में मौनी अमावस्या के मेले में सीसी टीवी कैमरे से होगी निगरानी

नेशनल जियोग्राफिक के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के डिजिटल दर्शकों और प्रशंसकों को आकर्षित करने के लिए इन फिल्मों को अनूठे ढंग से शूट एवं एडिट किया गया है। सभी आठ फिल्में दर्शकों को सिंगापुर के अनुभव और अन्य गतिविधियों के बारे में बिलकुल अलग परिदृश्‍य प्रदान करेंगी।

नेशनल जियोग्राफिक के प्रवक्ता ने बताया, ‘हम देशभर में मौजूद अपने प्रशंसकों को नेशनल जियोग्राफिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स के जरिए हमारी धरती, संस्कृति और विशिष्ट स्थलों के बारे में बिना किसी कांट-छांट के विशेष जानकारी देते हैं। सिंगापुर बेशक दुनिया के सबसे शानदार स्थलों में से एक है और हम इस शहर को अपने 10 मिलियन से अधिक प्रशंसकों के लिए प्रभावी तरीके से फिल्माई गई शॉर्ट फिल्मों के जरिए एक अनोखे आयाम में प्रस्तुत करना चाहते हैं।”

Related Articles

Back to top button