राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन

साथ ही पिछले 3 दिनों से केंद्र सरकार ने पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओ को कार्यालय में प्रवेश की अनुमति बिना अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय को किले के रूप में बदल दिया है।

ED action on Rahul Gandhi Congressmen protest:  राहुल गांधी पर ईडी की कार्रवाई के विरोध में कांग्रेसियों ने किया प्रदर्शन। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रवर्तन निदेशालय की कार्रवाई से नाराज कांग्रेसियों ने मुज़फ्फरनगर जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर प्रदर्शन किया।

ED action on Rahul Gandhi, Congressmen protest :-

इस दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा ने बताया कि केंद्र सरकार के निर्देश पर प्रवर्तन निदेशालय ने लगातार तीसरे दिन कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को बिना सबूत, बिना तथ्यों के निराधार और मनगढ़ंत आरोपों के नेशनल हेराल्ड मामले में राजनीतिक प्रतिशोध से प्रेरित होकर तलब किया है।

साथ ही पिछले 3 दिनों से केंद्र सरकार ने पार्टी पदाधिकारियों और वरिष्ठ नेताओ को कार्यालय में प्रवेश की अनुमति बिना अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी मुख्यालय को किले के रूप में बदल दिया है। पुलिस ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बेरहमी से मारपीट की और बिना कोई कारण बताए उन्हें दूरदराज के पुलिस स्टेशन में ले जाकर बंद कर दिया।

उन्होंने कहा कि पूरी तरह से मनमाना रवैया अपनाया जा रहा है। इससे प्रतीत होता है कि भारत देश में लोकतंत्र की हत्या हो रही है। कार्यकर्ताओं ने मांग की है कि इस अलोकतांत्रिक कार्रवाई को तत्काल प्रभाव से रोका जाए, नहीं तो देश की जनता का लोकतंत्र से विश्वास उठ जाएगा।

Related Articles

Back to top button