प्रेगनेंसी के दौरान करीना ने Ex बॉयफ्रेंड शाहिद को किया याद, कहा- इंसान जो चाहता है उसे….

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान (Kareena kapoor khan) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Lal Singh Chaddha) को लेकर खूब चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की है और इस वक्त वह अपना प्रेग्नेंनसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं। वहीं वह आज कल सोशल मीडिया (social media) पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने करियर की बेस्ट फिल्म ‘जब वी मेट’ (jab we met) के 13 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है जो की इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। इस खास मौके पर करीना ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर (shahid kapoor) और फिल्म के डायरेक्टर इम्तियाज अली (imtiaz ali) के साथ तस्वीर शेयर कर फिल्म का एक बेहतरीन डायलॉग लिखा है।

करीना कैपशन में लिखती हैं कि ‘लाइफ में इंसान जो कुछ रियल में चाहता है, उसे वही मिलता है।’ सोशल मीडिया पर करीना का यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।

करीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह दिल्ली में अपनी आगामी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग कर रही हैं। सूत्रों के अनुसार ‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर लाल नाम के फौजी के रोल में हैं और करीना उनकी रूपा बनीं हैं। वहीं पिछले साल आमिर ने फिल्म से करीना का फर्स्ट लुक रिलीज किया था, जिसमें करीना सलवार कमीज और बिंदी के साथ बेहद खूबसूरत दिख रही थीं।

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ जिसे पहले 2020 की क्रिसमस रिलीज के लिए निर्धारित किया गया था, अब इस फिल्म को 2021 की क्रिसमस में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button