Drug Case: भारती-हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई आज, न्यायिक हिरासत में बीती रात

Bollywood : ड्रग केस में गिरफ्तार हुईं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की मुश्किलें काफी बढ़ती नजर आ रहीं हैं। जहां एक तरफ कोर्ट में पेशी के बाद भारती और हर्ष को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है, वहीं आज दोनों की जमानत याचिका पर सुनवाई की जाएगी।

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स केस (Drug Case) में कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया (Haarsh Limbachiyaa) को शनिवार शाम को गिरफ्तार किया था। NCB ने मुंबई में स्थित भारती के घर और प्रोडक्शन ऑफिस में छापेमारी की थी। इस छापेमारी के दौरान NCB ने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था।

इस संबंध में NCB ने जब भारती और हर्ष से पूछताछ की तो दोनों ने गांजा का सेवन करने की बात स्वीकार किया। जिसके बाद दोनों की गिरफ्तारी हुई। रात भर NCB दफ्तर में रहने के बाद दोनों को रविवार सुबह कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। भारती और हर्ष अब 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में रहेंगे।

वही मिली जानकारी के मुताबिक कोर्ट के फैसले के बाद भारती सिंह को कल्याण जेल में शिफ्ट किया गया है और हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया गया है।

Related Articles

Back to top button