सीएम योगी आदित्यनाथ की कॉलोनी में डबल मर्डर से मचा हड़कंप !

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता ही जा रहा है। हर दिन हत्या जैसे कई मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है। यह डबल मर्डर मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित एक रेलवे कॉलोनी में हुआ है। जिसके बाद से उत्तर प्रदेश पुलिस पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आवास के नजदीक ही इस तरह के अपराध को अंजाम दिया जा रहा है तो पूरे उत्तर प्रदेश का हाल क्या ही होगा? विपक्ष भी लगातार योगी सरकार पर उत्तर प्रदेश में हो रहे अपराध को लेकर निशाना साध रहा है।

बता दें कि इस डबल मर्डर पर पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारी लखनऊ के गौतमपल्ली में मौजूद है। लखनऊ के गौतमपल्ली में ही यह बड़ा अपराध किया गया है। लखनऊ कर गौतमपल्ली में डबल मर्डर,एक व्यक्ति एक महिला की हत्या हुई है।

बताया जा रहा है कि IRTS अधिकारी की पत्नी व उनके बेटे की गोली मारकर हत्या हुई है। बेटा ग्यारहवीं का छात्र था। VVIP गेस्ट हाउस के सामने लॉरेटो के समीप आवास में हत्या से सनसनी फैल गई है। बता दें कि विक्रम कांड के बाद से ही कानून व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं क्योंकि इसके बाद से ही लगातार अपराध उत्तर प्रदेश में बढ़ा ही है।

Related Articles

Back to top button