दिव्या खोसला कुमार और जॉन अब्राहम आज से लखनऊ में शुरू करेंगे ‘सत्‍यमेव जयते 2’ की शूटिंग

अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ की शूटिंग आज से शुरू हो रही है। यह फिल्म 2018 की एक्शन थ्रिलर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ की अगली कड़ी है। फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ में अभिनेता जॉन अब्राहम के साथ दिव्या खोसला कुमार मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस करेंगे, वहीं मिलाफ जावेरी इस फिल्म को निर्देशित करेंगे। टीम लखनऊ में आज से इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर रही है और यह अगले साल जनवरी तक चलेगी। फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ अगले साल ईद के मौके पर 12 मई को रिलीज होगी। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी।
तरण आदर्श ने मंगलवार को ट्विटर पर तस्वीर शेयर कर लिखा-‘शूटिंग आज से शुरू होगी…जॉन अब्राहम और दिव्या खोसला कुमार अभिनीत सत्यमेव जयते 2 का फिल्मांकन शुरू, आज से लखनऊ में शुरू हुई शूटिंग जनवरी 2021 तक जारी रहेगी। अगले साल की शुरुआत में मुंबई के एक स्टूडियो में भी शूट किया जाएगा। मिलाप जवेरी द्वारा निर्देशित यह फिल्म ईद पर 12 मई 2021 में रिलीज होगी।’

निर्देशक मिलाप जावेरी ने कहा कि पहले दिन हम केवल मुख्य जोड़ी के साथ शूटिंग करेंगे। बाद में हर्ष छाया, गौतमी कपूर, शाद रंधावा, अनूप सोनी और साहिल वैद जैसे अन्य कलाकार शामिल होंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग लखनऊ में करेंगे, जिसमें महलों और कॉलेजों जैसी विरासत संरचनाओं को भी शामिल किया जाएगा। निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि मिलाप ने लॉकडाउन के दौरान जॉन के साथ एक्शन दृश्यों पर काफी मेहनत की है। लखनऊ में शूटिंग के अलावा टीम मुंबई में कुछ हिस्सों का फिल्मांकन भी करेगी। ‘सत्‍यमेव जयते 2’ के पहले पार्ट के निर्देशक भी मिलाप जावेरी थे। 15 अगस्त 2018 को ‘सत्यमेव जयते’ रिलीज हुई थी। जॉन अब्राहम की फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ ने 118 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें तो बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम जल्द ही संजय गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘मुंबई सागा’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह फिल्म ‘अटैक’ में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 14 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ गई है।

Related Articles

Back to top button