बीजेपी जीती नही कि योगी के राज में अखिलेश के जिला पंचायत सदस्य का मर्डर !

0
164

लोकसभा चुनावों में बीजेपी की एक बहुत बड़ी जीत हुई है | उत्तर प्रदेश में महागठबंधन भी बीजेपी को रोकने में असमर्थ रहा | समाजवादी पार्टी भी टूटती हुई नज़र आ रही है | इसी बीच गाजीपुर जिले के गोसन्देपुर सलारपुर गांव में समाजवादी पार्टी से जुड़े जिला पंचायत सदस्य विजय यादव उर्फ पप्पू की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पप्पू यादव की हत्या करने के बाद बदमाश फरार हो गए। जिसके बाद ग्रामीण पप्पू को जिला अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना को लेकर चुनावी रंजिश कारण बताया जा रहा है। गांव के लोगो बताया कि जब गोली चलने की आवाज़ आयी तो वह मौके पर पहुंचे तब तक तमंचा लहराते हुए तीनों बदमाश फरार हो गए |

जंगीपुर विधानसभा के समाजवादी विधायक वीरेन्द्र यादव के करीबी माने जाने वाले विजय उर्फ पप्पू यादव अपने घर के दरवाजे पर अपने मित्र राजनाथ यादव से बैठ कर बात कर रहे थे। कुछ ग्रामीणों ने बगल में ही बाटी चोखा का आयोजन किया था। प्रत्यक्षदर्शी राजनाथ यादव ने बताया कि उसी वक्त मुंह पर गमछा बांधे पल्सर बाइक सवार तीन बदमाश आए और उन पर ताबड़तोड़ तीन गोलियां चला दी। पप्पू को दो गोली सीने और एक पैर में लगी है। उसके बाद एक गोली राजनाथ यादव पर भी फायर की , लेकिन भागते वक्त वह गिर गए जिससे गोली दीवार से टकरा गई। गोली की आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुचे तब तक बदमाश फरार हो गए। गोली से घायल पप्पू को जिला अस्पताल ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

शनिवार की सबेरे इस घटना को लेकर पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे एसपी विधायक वीरेंद्र यादव ने योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए कहा कि अभी हाल ही में चुनाव बीते है और ये घटना हो गई। यही है लॉ आर्डर। वहीं मामले में सीओ सिटी तेजवीर सिंह ने बताया कि विजय यादव की बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोली मारकर हत्या की है। कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here