जिलाधिकारी खीरी व पुलिस अधीक्षक खीरी द्वारा जनपद में शांति बनाए रखने के लिए धर्मगुरुओं के साथ बैठक की गई

आज डीएम महेन्द्र बहादुर सिंह व पुलिस अधीक्षक, संजीव सुमन द्वारा जनपद में शांति बनाए रखने के लिए धर्मगुरुओं के साथ बैठक की गई। जिसमें बताया गया कि अफवाहों पर बिल्कुल भी ध्यान न दें और अगर कोई व्यक्ति अफवाह फैलाता है तो इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दें। कुछ अराजकतत्व शहर का माहौल खराब करने का प्रयास कर सकते हैं। लेकिन हमें उनकी बातों में बिल्कुल भी नहीं आना है और अपना आपसी प्रेम और भाईचारा बनाकर रखना है।

सोशल मीडिया पर जवाब देने से बचें- जिलाधिकारी ने कहा कि कुछ अराजक तत्व सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को भड़काने का प्रयास करते हैं। इसलिए लोग आत्म संयम और समझदारी का परिचय देते हुए ऐसी किसी भी पोस्ट का जवाब न दें और न ही इसे शेयर करें जो विवादित हो। अगर कोई व्यक्ति ऐसा काम करता है तो इसकी जानकारी तुरंत क्षेत्रीय पुलिस या अधिकारियों के नंबर पर सीधें दे।

साथ ही पुलिस अधीक्षक द्वारा बताया गया कि अगर कोई व्यक्ति किसी विवादित पोस्ट को शेयर करता है या किसी दूसरे से शेयर कराता है, उसमें कमेंट बाजी करता है तो इससे शहर का माहौल बिगड़ने की आशंका होती है, जिसके कारण उसके विरुद्ध कड़ी पुलिस कार्यवाही की जाएगी और मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएगा।

Related Articles

Back to top button