राम मंदिर भूमि पूजन पर दिग्विजय सिंह, अखिलेश यादव और ओवैसी का ट्वीट, ओवैसी बोले बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी

आज बुधवार के दिन अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का भूमि पूजन होना है। एक लंबे समय के बाद राम मंदिर की नींव रखी जाएगी। इस दौरान देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहेंगे। हालांकि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने इस भूमि पूजन के मुहूर्त पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि मंदिर का शिलान्यास वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है हे प्रभु हमें क्षमा करना।

दिग्विजय सिंह ने पहली बार राम मंदिर के मुहूर्त पर सवाल खड़े नहीं किए हैं बल्कि इससे पहले भी वह इस मामले पर अपना बयान दे चुके हैं। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने #राम मंदिर निर्माण मुहूर्त के साथ ट्वीट कर कहा है कि आज अयोध्या जी में भगवान रामलला के मंदिर का शिलान्यास वेद द्वारा स्थापित ज्योतिष शास्त्र की स्थापित मान्यताओं के विपरीत हो रहा है। हे प्रभु हमें क्षमा करना। यह निर्माण निर्धन रूप से पूरा हो यही हमारी आप से प्रार्थना है। जय सियाराम।

वह आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भूमि पूजन को लेकर ट्वीट कर कहा जय महादेव जय सियाराम। जय राधे कृष्ण जय हनुमान। भगवान शिव के कल्याण, श्री राम के अभ्यतव व श्री कृष्ण के उन्मुक्त भाव से सब परिपूर्ण रहे। आशा है वर्तमान व भविष्य की पीढ़ियां भी मर्यादा पुरुषोत्तम के दिखाए मार्ग के अनुरूप सच्चे मन से सब की भलाई व शांति के लिए मर्यादा का पालन करेगी।

हालांकि राम मंदिर पर लगातार सवाल उठा रहे ऐसा उद्दीन ओवैसी ने इस पर ट्वीट कर कहा है कि बाबरी मस्जिद थी है और रहेगी इंशाल्लाह।

Related Articles

Back to top button