पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव ने बदायूं के लिए 60 लाख की धनराशि कारवाई उपलब्ध

कोरोना वायरस के मद्देनजर नेता अपने-अपने राज्यों के लिए धनराशि उपलब्ध करा रहे हैं। जिससे लोगों की मदद की जा सके। वही समाजवादी पार्टी के कई नेताओं ने अपने अपने सांसद या विधायक निधि से धनराशि उपलब्ध कराई है। वहीं समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता धर्मेंद्र यादव जोकि पूर्व सांसद रहे हैं। उन्होंने भी अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से ₹60 लाख की धनराशि की व्यवस्था कारवाई है।

बता दे कि सपा नेता धर्मेंद्र यादव अब सांसद नहीं है। बावजूद इसके बदायूं जनपद क्षेत्र में कोरोना महामारी से निपटने के लिए उन्होंने मेडिकल किट, दवाओं, सैनिटाइजर और अन्य जीवन रक्षक सामग्री की खरीदारी के लिए 60 लाख की धनराशि की व्यवस्था करवाई है।

धर्मेंद्र यादव के अनुसार बदायूं के अंदर कोरोना महामारी से निबटने के लिए बदायूं मेडिकल कॉलेज को 35 लाख रुपए की मदद दी जा रही है। जिसमें से 25लाख रुपए विधान परिषद सदस्य वसीम बरेलवी एवं ₹10 लाख रुपये विधान परिषद सदस्य रामवृक्ष सिंह यादव ने उनके अनुरोध पर बदायूं के राजकीय मेडिकल कॉलेज को दिए हैं। साथ ही बदायूं लोकसभा क्षेत्र की विधानसभा गुन्नौर को 25 लाख रुपए दिए गए हैं जिसमें से ₹10लाख राज्यसभा सांसद जावेद अली ₹10 लाख रुपये की मदद राज्यसभा सांसद रवि वर्मा एवं ₹5लाख रुपये विधान परिषद सदस्य परवेज अली ने की।

Related Articles

Back to top button