महाराष्ट्र में सरकार गिराने की अटकलों के बीच देवेंद्र फडणवीस ने दी सफाई, कहां हम नहीं चाहते सरकार बदले

पूरे भारत में कोरोनावायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। हालांकि महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले सबसे ज्यादा बढ़े हैं। इसी के चलते महाराष्ट्र में सरकार गिराने के मामले पर बहस होने लगी है। वही इस बीच सरकार गिराने कि अटकलों के बीच महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने अपनी सफाई दी है। उन्होंने कहा है कि हम नहीं चाहते कि अभी महाराष्ट्र में सरकार बदले।

देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि, ‘हम नहीं चाहते कि अभी महाराष्‍ट्र में सरकार बदले। राज्‍य में कोविड 19 से स्थिति चिंताजनक है।’ देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी के उस बयान पर भी उनपर हमला बोला, जिसमें उन्‍होंने कहा था कि महाराष्‍ट्र में कांग्रेस सिर्फ सरकार को सपोर्ट कर रही है, पार्टी वहां अहम खिलाड़ी नहीं है। फडणवीस ने कहा कि कांग्रेस ऐसा कहकर अपनी जिम्‍मेदारियों से भागने का प्रयास कर रही है।

देवेंद्र फडणवीस ने आगे कहा कि ‘हम कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे हैं और चाहते हैं कि सरकार पर भी इससे लड़ने का दबाव बने। राज्‍य सरकार अभी भी केंद्र सरकार द्वारा दी गई आर्थिक मदद का ही प्रयोग कर रही है। मैं अब तक नहीं समझ पाया कि सरकार की पहली प्राथमिकता क्‍या है। मौजूदा समय में प्रदेश को निश्‍चयपूर्वक वाला नेतृत्‍व चाहिए। मैं उद्धव जी की ओर से कड़े निर्णय की अपेक्षा कर रहा हूं।’

Related Articles

Back to top button