डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, कहा-10 मार्च के बाद गुंडों को निकालों बाहर

इटावा: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना, कही ये बात

इटावा: यूपी विधानसभा चुनाव के 2 चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. ऐसे में सभी पार्टी के नेता लगातार एक-दूजे पर जमकर हमलावर हो रहे हैं. ऐसे में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने चुनावी जनसभा में अखिलेश यादव और सपा परिवार पर जमकर निशाना साधा. यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या इटावा जिले के बकेबर में एक चुनावी जनसभा को सबोधित कर रहे थे. उन्होंने करहल में बीजेपी उम्मीदवार एस पी सिंह बघेल पर हुए हमले को लेकर कहा अखिलेश यादव अपने गुंडों पर लगाम लगाओ आपकी गुंडई तो जनता ने खत्म कर दी. 10 मार्च के बाद आपके गुंडों का क्या हाल होगा उसका आपको अंदाजा तक नही है.

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर बोला हमला

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गुंडई के बल पर यह समझते थे कि इटावा फिरोजाबाद बदायूं इनकी जागीर है. लेकिन सब जगह कमल खिल गया है अब यह गुंडई के दम पर बूथ पर कब्ज़ा नही कर सकते, पिछले 5 साल में आपकी ताकत से हमने इन गुंडों को मुर्गा बनाकर रखने का काम किया है. वहीं आने वाले 10 मार्च के बाद इस नकली सपा का नाम समाप्तवादी पार्टी हो जाएगा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी गुंडई से बाज़ आए. उनके पास ज़्यादा ही गुंडे है तो 10 मार्च के बाद बाहर लाए  उनकी गुंडई कैसे खत्म की जाती है हम उन्हें बताएंगे.

केशव प्रसाद मौर्य ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी एक मर्यादा है अभी चुनाव आचार संहिता लगी हुई है हम लोकतंत्र के आधार पर विश्वास कर बीजेपी की सरकार बनाने की अपील कर रहे है. पिछले दो चरणों मे हुए मतदान पर कहा कि दोनो चरणो में साइकिल का अता पता नही है. इस लिए वह गुंडई पर उतरे है कल करहल में एस पी सिंह बघेल पर हमला करने का काम किया. कोई भी अपराधी को बख्शा नही जाएगा. चुनाव आयोग के माध्यम से कार्यवाही होनी है पुलिस भी अपना काम करेगी. उन्होंने कहा कि दो चरणों के बाद अखिलेश यादव को सपना आना बंद हो गया है अखिलेश यादव की हवा खराब है लोगो मे उनके प्रति गुस्सा है.

Related Articles

Back to top button