देवरिया : बहन के घर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

देवरिया। खुखुंदू थाना क्षेत्र के भरथुआ चौराहे के समीप सोमवार को सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची खुखुंदू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पहचान कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया।

बिहार प्रांत के गुठनी थाना क्षेत्र के श्रीकलपुर गांव के रहने वाले मिथिलेश कुमार तिवारी (35) पुत्र नारायण तिवारी के बहन इंदू की शादी खुखुंदू थाना क्षेत्र के बसडीलवा गांव में हुई हैं। मिथिलेश दो वर्ष बाद विदेश से अपने गांव आए थे। उनकी बहन की मौत कुछ वर्ष पूर्व हो गई थी। बहनोई मनोज मिश्र से मिलने उनके गांव जा रहे थे।

सोमवार को बुलेट से अभी देवरिया-सलेमपुर मार्ग पर भरथुआ चौराहे के समीप पहुंचे थे कि ट्रक में घुस गए। जिससे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर खुखुन्दू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर युवक के मोबाइल नंबर और आधार कार्ड से उसकी शिनाख्त किया। पुलिस ने युवक की मौत के बारे में परिजनों को सूचना दी। सूचना मिलते युवक के घर कोहराम मच गया। पत्नी शशि तिवारी, बेटी नेहा, शालू, बेटा गोलू और भाई कुंजबिहारी तिवारी का रो रो कर बुरा हाल था।

इस संबंध में खुखुंदू के थानेदार जितेंद्र तिवारी ने बताया कि सड़क हादसे में बिहार के युवक की मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर परिवार के लोगों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा है।

Related Articles

Back to top button