दिल्ली के पिज़्ज़ा ब्वॉय को हुआ कोरोनावायरस, अब 72 लोगों की जान खतरे में

राजधानी दिल्ली में पिछले 24 घंटे में 17 मरीज आए थे। वहीं अब दिल्ली के एक पिज़्ज़ा डिलीवरी करने वाले शख्स की लापरवाही के कारण बहुत से लोग खतरे में आ गए हैं। एक पिज़्ज़ा ब्वॉय के कारण 72 लोग कोरोनावायरस की चपेट में आ सकते हैं। यह पिज़्ज़ा बाय कोरोनावायरस पॉजिटिव निकला है। बता दें कि यह शख्स साउथ दिल्ली में पिज़्ज़ा डिलीवरी का काम करता था। जिसके बाद साउथ दिल्ली के हौज खास और मालवीय नगर के 72 लोगों को क्वॉरेंटाइन कर लिया गया है। इतना ही नहीं डिलीवरी ब्वॉय किस साथ संपर्क में अन्य 17 डिलीवरी भाई को भी क्वॉरेंटाइन कर लिया गया है।

बता दे की खबर है क्या अभी तक इन 72 लोगों का टेस्ट नहीं किया गया है। लेकिन पिज़्ज़ा ब्वॉय जिस जिस के भी संपर्क में आया है उनको होम क्वॉरेंटाइन कर लिया गया है।अगर इन लोगों में कोरोना के लक्षण मिलते हैं तो इनकी जांच की जाएगी। अधिकारियों ने इन सभी 72 लोगों की पहचान गुप्त रखी है।

खबर है कि यह डिलीवरी ब्वॉय डायलिसिस के लिए एक अस्पताल का गया था और माना जा रहा है कि इसी दौरान वह संक्रमित हुआ। दिल्ली में अभी यह पिज़्ज़ा ब्वॉय किस-किस के संपर्क में आया इसके पता लगाने की कोशिश की जा रही है। हालांकि दिल्ली सरकार का कहना है कि यह पिज़्ज़ा बाय जिन लोगों के संपर्क में आया है उन सभी का पता लग चुका है।

Related Articles

Back to top button