Delhi News: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली.

Delhi News: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली.

Delhi News: एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चियों को गोली मारने के बाद खुद को भी गोली मार ली. चारों की मौत हो गई है,दिल्ली के जाफराबाद में सनसनीखेज वारदात

राजधानी दिल्ली के जाफराबाद (Jafrabad) इलाके में एक परिवार के चार सदस्यों की लाशें मिलने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जाफराबाद इलाके में एक घर में पति-पत्नी और दो बच्चियों के शव मिले हैं. सभी को गोली लगी है. पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में ऐसा लग रहा है कि पति ने पत्नी और दोनों बच्चियों को गोली मारी और उसके बाद खुद को भी गोली मार ली. जिसके बाद चारों की मौत हो गई.
मृतक व्यक्ति का नाम इसरार अहमद बताया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार इसरार अहमद ने पहले अपनी पत्नी और दोनों बच्चियों को गोली मारी और उसके बाद खुद को भी शूट कर लिया. जिसके बाद चारों की मौत हो गई. पुलिस उपायुक्त (उत्तर पूर्व) संजय कुमार सेन ने घटना की पुष्टि की और कहा कि जाफराबाद में एक घर में चार लोग मृत पाए गए हैं. इसरार अहमद जो 40 वर्षीय व्यक्ति थे, यहां बनी एक इमारत की चौथी मंजिल पर अपने परिवार के साथ रहते थे.
कारोबार में हुआ था घाटा

घटना की सूचना पुलिस को मिलने के बाद मौके पर पहुंची टीम ने एक ही परिवार के चार सदस्यों को मृत पाया. पुलिस की मानें तो इसरार अहमद का जींस का कारोबार था जिसमें उसे काफी घाटा हुआ था. पुलिस ने चारों शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मौके से अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है और पुलिस जांच कर रही है.

Related Articles

Back to top button