दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की हालत बिगड़ी, सांस लेने में दिक्कत होने के बाद ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा

राजधानी दिल्ली में बढ़ते कोरोनावायरस के बीच दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को भी कोरोनावायरस हो चुका है। इस समय अस्पताल में भर्ती हैं। खबर है कि उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई है और उन्हें सांस लेने में काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है।

बता दें कि जब सत्येंद्र जैन को सांस लेने में दिक्कत आई तो उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट पर रख दिया गया। इस समय वह दिल्ली के राजीव गांधी अस्पताल में भर्ती हैं। खबर है कि सत्येंद्र जैन के फेफड़ों में संक्रमण बढ़ गया है, इसी वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत आ रही है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की रिपोर्ट कोरोनावायरस पॉजिटिव आई थी। पहले उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई लेकिन जब दूसरी बार उनका टेस्ट किया गया तो उनकी कोरोनावायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उनको इससे पहले ही सांस लेने में दिक्कत आ रही थी उनको बुखार भी बताया जा रहा था इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया था। जहां उनका कोरोनावायरस टेस्ट भी हुआ।

वही जब से दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को कोरोनावायरस हुआ है और वह अस्पताल में भर्ती हैं तब से ही मनीष सिसोदिया को सत्येंद्र जैन का कार्यभार संभालने के लिए दिया गया है। गृह मंत्री अमित शाह से जो बैठक थी उसमें भी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने हिस्सा लिया था। जबकि अगर सत्येंद्र जैन ठीक होते तो इस मीटिंग में सत्येंद्र जैन उपस्थित होते।

Related Articles

Back to top button