अरुण जेटली को देखने एम्स जाएंगे केजरीवाल, कभी मांगी थी माफी

0
94

पूर्व वित्त मंत्री और बीजेपी नेता अरुण जेटली की हालत दिन-ब-दिन बिगड़ती जा रही है। उनकी हालत बेहद नाज़ुक बताई जा रही है। फ़िलहाल उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा गया है। ऐसे में कई पक्ष और विपक्ष ने नेता उनसे मिलने एम्स अस्पताल पहुँच रहे हैं। आज उन्हें देखने दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल भी एम्स जाएंगे। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री बनने के बाद अरविन्द केजरीवाल ने जेटली पर डीडीसीए में करप्शन के आरोप लगाए थे। इस पर जेटली ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था और नतीजन अरविंद केजरीवाल को उनसे माफी मांगनी पड़ी थीं।

नेता अरुण जेटली को 9 अगस्त को एम्स में भर्ती कराया गया था। तभी से उनकी हालत में कोई ख़ास सुधार नहीं है। हफ्ते भर से ही एम्स में उनसे मिलने वालो का जमघट लगा हुआ है। शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन और रेल मंत्री पीयूष गोयल एम्स में उनसे मिलने पहुंचे। वहीं विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने ट्वीट किया,’देश के प्रख्यात विधिवेत्ता, राजनेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रभु से कामना करते हैं।’ इसके अलावा शनिवार को बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत कई नेता अरुण जेटली से मिलने और उनका हाल जानने के लिए एम्स पहुंचे। इससे पहले जब अरुण जेटली को 9 अगस्त को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, लोकसभा के स्पीकर ओम बिड़ला और अन्य शीर्ष बीजेपी के नेता उनको देखने एम्स पहुंचे थे।

गौरतलब है कि पिछले साल से ही उनकी तबियत खराब चल रही है। पिछले साल मई में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उन्हें पैर में टिश्यू कैंसर की समस्या हुई थी। उसकी सर्जरी के लिए अरुण जेटली इस साल की शुरुआत में अमरीका गए थे। लगातार तबियत ख़राब होने के कारण ही उन्होंने लोकसभा चुनाव भी लड़ने से मन कर दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here