दिल्ली चैलेंजर्स की टीम जेपी क्लब जबलपुर को पांच विकेट से मात देकर पहुंची सेमीफाइनल में

अखिल भारतीय शहीद मेजर अमिय त्रिपाठी क्रिकेट प्रतियोगिता

लखनऊ। अखिल भारतीय शहीद मेजर अमिय त्रिपाठी क्रिकेट प्रतियोगिता के ग्रुप बी के दूसरे मैच में दिल्ली चैलेंजर्स की टीम ने जेपी क्लब जबलपुर मध्यप्रदेश की टीम को पांच विकेट से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर गयी। बेहतर प्रदर्शन करने वाले दिल्ली के खिलाड़ी तरुन गोदरा को मैन ऑफ द मैच चुना गया।
दिल्ली के कप्तान शिवम शर्मा ने टॉस जीतकर पहले क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी जबलपुर की टीम ने निर्धारित 30 ओवर के मैच में तेइसवें ओवर के दूसरे गेंद पर सभी विकेट गवांकर मात्र 103 रन का लक्ष्य दिया। जबलपुर बल्लेबाज विजय साहनी ने 63 गेंदों में छह चौके के मदद से 43 रन, सौरभ यादव एक चौके व दो छक्कों के मदद से 20 रन का योगदान दिया, जबकि उसके चार खिलाड़ी शून्य पर आउट होकर पेवेलियन लौट गये।
जवाब में उतरी दिल्ली की टीम ने तेरहवें ओवर के तीसरे गेंद पर पांच विकेट गवांकर 104 रन बनाकर पांच विकेट से मैच को जीत लिया। दिल्ली के तरफ से बल्लेवाजी करते तरुन गोडरा ने 24 गेंदों का सामना करते हुए नौ चौके व तीन छक्कों के मदद से नाबाद 57, कैफ ने चार चौके व एक छक्के के मदद से 25 रन व अखिल कोहर ने 12 रनों के योगदान दिया। दिल्ली के तरफ से नावाद 57 रनों की पारी खेलने वाले तरुन गोडरा को मैन ऑफ द मैच का ट्राफी व पांच हजार का नगद पुरस्कार समाजसेवी रुचिर राज पाण्डेय ने प्रदान किया।

Related Articles

Back to top button