प्रदूषण के मुद्दे पर विधानसभा में विपक्ष को बोलने नहीं दे रहे केजरीवाल : अभय वर्मा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक अभय वर्मा ने आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल विधानसभा में विपक्ष को प्रदूषण के मुद्दे पर बोलने नहीं दे रहे हैं।
वर्मा ने सोमवार को विधानसभा के बाहर मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आज भाजपा विधायकों ने जब विधानसभा में दिल्ली में बढ़ते वायु प्रदूषण के मुद्दे को उठाना चाहा तो उन्हें रोका गया। उन्होंने कहा कि विधानसभा सत्र के दौरान दिल्ली के आवाम को ”प्रदूषण से मुक्ति के साथ शुद्ध वायु मिले”,इसके लिए सदन में आवाज उठाई। जिसके बाद केजरीवाल सरकार के मार्शलों ने भाजपा विधायकों से सिलेंडर छीनने और हाथापाई करने की कोशिश की।

वर्मा ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की सरकार सिर्फ विज्ञापन की सरकार बन कर रह गई है, उन्हें दिल्ली की जनता से कोई प्यार और संवेदना नहीं है। आए दिन लोग प्रदूषित हवा के कारण बीमार हो रहे हैं और अपनी जान गवां रहे हैं। ऐसे हालात में भाजपा दिल्ली के लोगों के साथ है। उनके हक की लड़ाई जारी रखेगी।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली विधानसभा सत्र का चौथा भाग सोमवार सुबह शुुरु हुआ। इस दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायकों ने राजधानी में बढ़ते प्रदूषण को लेकर विरोध जताया है। इसी कड़ी में दिल्ली विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी के नेतृत्व में सभी भाजपा विधायक आज ऑक्सीजन सिलेंडर लेकर और ऑक्सीजन मास्क पहनकर दिल्ली विधानसभा पहुंचे थे। जिसके बाद इन विधायकों को सदन से बाहर कर दिया गया।

Related Articles

Back to top button