बोर्ड परीक्षा परिणाम के बाद नाले में तैरता मिला छात्रा का शव

बोर्ड एग्जाम के परिणाम घोषित होने के बाद छात्र छात्राओं की आत्महत्या के मामले देश में बहुत तेज़ी से बढ़ रहे हैं। ऐसे ही एक मामला फिर दिल्ली से सामने आया है। जहां एक 12वी कक्षा की लड़की ने नाले में कूद कर आत्महत्या कर ली है, परिजनों ने बताया की लड़की 12 मई से घर से गायब थी। दिल्ली पुलिस ने बताया कि वह एक सुसाइड नोट छोड़कर घर से निकली थी और कथित तौर पर 12 मई से लापता थी।

लड़की के माता-पिता ने अमन विहार थाने में शिकायत दर्ज कराई है. उसका शव 14 मई को नाले में आधा डूबा मिला था। दिल्ली पुलिस ने कहा कि धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी गई है। बच्ची के पिता ने पुलिस को बताया कि वह दोपहर साढ़े तीन बजे से लापता थी। पुलिस ने कहा, “उसने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी बारहवीं कक्षा में एक विषय में फेल हो गई। तब से वह उदास थी और एक सुसाइड नोट छोड़कर घर से चली गई।” पुलिस ने शिकायत को दर्ज कर लिया है और लड़की का पता लगाने के लिए एक टीम गठित की गई है। पुलिस ने सघन तलाशी अभियान भी शुरू किया।

“पुलिस अधिकारी ने कहा, “इसके अलावा, पुलिस नियंत्रण कक्ष को सूचित करके उसका पता लगाने के लिए अन्य सभी कानूनी कदम बिना देरी किए उठाए गए। इस लापता लड़की का विवरण देकर दिल्ली के सभी एसएचओ और भारत के सभी डीसीपी/एसएसपी को वायरलेस संदेश भेजे गए। ।

रविवार को पुलिस को नाले में पड़ी युवती की लाश के संबंध में पीसीआर कॉल मिली। स्थानीय पुलिस कर्मचारी तुरंत मौके पर पहुंचे, शव नाले में आंशिक रूप से डूबा हुआ मिला। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से शव को नाले से बाहर निकाला गया और संजय गांधी अस्पताल में पहुंचाया गया. बाद में बच्ची की शिनाख्त लापता बच्ची के रूप में हुई। उसके पिता ने शव की शिनाख्त की। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related Articles

Back to top button