खतरों के खिलाड़ी 12 के आगे फीकी पड़ी नागिन 6 की चमक, अनुपमा के भी हौसले हुए पस्त

खतरों के खिलाड़ी 12 के आगे फीकी पड़ी नागिन 6 की चमक, अनुपमा के भी हौसले हुए पस्त

TV Serials TRP Report: ऑरमैक्स मीडिया ने कुछ समय पहले ही साल के 29वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में ‘अनुपमा’, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’, ‘कुमकुम भाग्य’ ‘कुंडली भाग्य’, ‘अनुपमा’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, जैसे शोज अपनी जगह बना चुके हैं।

 

Ormax Top 10 TV Serials TRP Report: ऑरमैक्स मीडिया की टीआरपी लिस्ट रिलीज हो चुकी है। इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में बड़ा हेरफेर देखने को मिल रहा है। कुमकुम भाग्य और खतरों के खिलाड़ी 12 की रेटिंग में भारी सुधार देखने को मिल रहा है तो वहीं सुपर स्टार सिंगर 2 की हालत खराब हो गई है। इसके अलावा अनुपमा, खतरों के खिलाड़ी 12, नागिन 6, ये रिश्ता क्या कहलाता है, भाग्य लक्ष्मी और गुम है किसी के प्यार को फैंस भरपूर प्यार दे रहे हैं। चलिए जानते हैं कि इस हफ्ते टीआरपी लिस्ट में क्या बदलाव देखने को मिल रहे हैं

TV सीरियल -तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी का सुपरहिट टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ इन बार भी अनुपमा को पटखनी दे डाली है। इस बार भी ये शो नंबर वन का ताज संभाले बैठा है

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का सीरियल ‘अनुपमा’ इस बार भी नंबर 2 से काम चला रहा है। लंबे समय से ये शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा को पछाड़ नहीं पा रहा है।

रोहित शेट्टी के रिएलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 ने 2 हफ्ते टीआरपी लिस्ट में एंट्री मारी थी। इस हफ्ते खतरों के खिलाड़ी 12 नंबर 3 पर पहुंच गया है ,सीरियल कुमकुम भाग्य की रेटिंग में इस बार भारी उछाल देखने को मिला है। इस हफ्ते ये शो नंबर 7 से सीधा नंबर 4 पर आ गया है।सुपर स्टार सिंगर 2 की रेटिंग इस बार गिर गई है। नंबर 3 पर रहने वाला ये शो नंबर 5 से काम चला रहा है।हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने अपनी रेटिंग को बरकरार रखने की कोशिश की है। इस हफ्ते भी ये शो नंबर 6 पर जमा हुआ है।सीरियल ये हैं चाहतें ने नंबर 10 से सीधा नंबर 7 पर एंट्री की है। शो को ये हैं चाहतें का करंट ट्रैक काफी पसंद आ रहा है।इस बार ‘गुम है किसी के प्यार में’ भी टीआरपी में नंबर 8 पर पहुंच गया है। नील भट्ट का शो टीआरपी में पैर जमाने की पूरी कोशिश कर रहा है।इस हफ्ते भाग्य लक्ष्मी इस हफ्ते भी नंबर 9 पर अटका हुआ है। अपनी टीआरपी बढ़ाने के लिए भाग्य लक्ष्मी के मेकर्स काफी मेहनत कर रहे हैं।सीरियल नागिन 6 की रेटिंग भी धड़ाम जा गिरी है। सीरियल नागिन 6 इस हफ्ते नंबर 10 पर आ गया है।

 

 

 

 

Related Articles

Back to top button