यूपी के फर्रुखाबाद में दिल दहलाने वाली वारदात, 12 बच्चों को घर में बंधक बनाकर अपराधी ने की फायरिंग, पुलिस ने घर को घेरा

फर्रुखाबाद : कोतवाली मोहम्मदाबाद क्षेत्र के शातिर अपराधी ने बच्चो को घर में बंधक बनाकर हथगोला फेंक फायरिंग की। जिससे इलाके में दहशत फैल गई। हमले में इंसस्पेक्टर व दीवान चोटिल हो गये है। ग्राम करथिया निवासी शातिर अपराधी सुभाष बाथम ने सांय अपनी बच्ची के जन्मदिन की जानकारी देकर गांव के करीब एक दर्जन बच्चो को घर पर बुला लिया और मकान का दरवाजा बंद कर लिया। बच्चो के वापस न लौटने पर परिजन सुभाष बाथम के घर गये तो दरवाजा न खुलने पर परेशान हो गये। घटना की जानकारी 112 नम्बर पर दी गई। इंस्पेक्टर राकेश कुमार फोर्स लेकर मौके पर गये। पुलिस ने मकान का दरवाजा खुलवाने के लिये सुभाष बाथम पर दबाब डाला।

तो शातिर अपराधी सुभाष ने दरवाजा नही खोला बल्कि पुलिस को भगाने के लिये देशी हथगोला फेंका। इसी हथगोले की चपेट से इंस्पेक्टर व दीवान चोटिल हो गये। पैर में चोट लगने के कारण इंस्पेक्टर के खून निकला। उन्होने चोट में पट्टी बांधकर प्राथमिक उपचार किया। सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक डा0 अनिल मिश्र व कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। क्षेत्रीय विधायक नागेन्द्र सिंह राठौर भी पहुंच गये। पुलिस ने ग्रामीणों की भीड को सुभाष के घर से काफी दूर ही रोक दिया ताकि किसी के साथ कोई हादसा न हो। पुलिस का दबाब बढने पर सुभाष ने रूक-रूक कर 5-6 फायर किये। विधायक ने आवाज़ लगाकर सुभाष से दरवाजा खोलने को कहा। बंधक बनाये गये बच्चों की माताएं आदि परिजन बेहाल है। पुलिस किसी तरह बच्चो को मुक्त कराने के प्रयास में सक्रिय हो गई। अंधेरा होने के कारण पुलिस को दिक्कते आने लगी है।

गांव के अधेड बालू दुबे साहस करके सुभाष के दरवाजे तक गये। उन्होने दरवाजा खोलने के लिये सुभाष को आवाज़ लगाई तो शातिर सुभाष ने दरवाजे के नीचे से बालू के पैर में गोली मार दी। बांये पैर में नीचे घातक गोली लगने से बालू गम्भीर रूप से घायल हो गये है।

Related Articles

Back to top button