Crime : बदमाशों ने RSS के प्रांत प्रचारक के भाई को मारी गोली….

अलीगढ़ : जिले के गांव समैना-ततारपुर गांव में सोमवार रात्रि रंजिश के चलते राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के मेरठ प्रांत के प्रचारक धनीराम के बडे़ भाई डॉक्टर सुग्रीव यादव को रंजिश के चलते खेत पर घात लगाए हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया । गोली पैर में लगी है और उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। इधर, घटना की जानकारी पर भाजपा के कई विधायक व पदाधिकारी हाल-चाल लेने अस्पताल पहुंच गए। फॉरेंसिक टीम ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।

सीओ अतरौली प्रशांत सिंह ने बताया कि समैना-ततारपुर निवासी सुग्रीव यादव की कुछ लोगों से रंजिश चल रही है। सोमवार रात्रि वे खेतों पर पानी लगाने गए थे । रात्रि में खेत व बाग के बीच उन पर पहले से घात लगाए बैठे हमलावरों ने उन्हें गोली मार दी । गोली उनके दांये पैर में घुटने से नीचे लगी है। शोर-शराबे पर हमलावर भाग गए। ग्रामीण व परिजन डॉक्टर सुग्रीव सिंह को लेकर अतरौली स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां से उनको जिला अस्पताल में रेफर कर दिया।
 उन्होंने बताया कि डॉक्टरों ने सुग्रीव सिंह की हालत खतरे से बाहर बताई है। फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल की है। देर रात्रि तक तहरीर नहीं मिली है। पुलिस मामले में जांच में जुटी है। घटना की जानकारी पाकर
 भाजपा जिलाध्यक्ष चौधरी ऋषिपाल सिंह, पूर्व मंत्री व एमएलसी ठा. जयवीर सिंह, शहर विधायक संजीव राजा, कोल अनिल पाराशर, छर्रा ठा. रवेंद्रपाल सिंह, इगलास राजकुमार सहयोगी, वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. राजीव अग्रवाल आदि तमाम भाजपाई पहुंच गए और हाल-चाल जानकर हमलावरों की गिरफ्तारी की मांग की है।

 

Related Articles

Back to top button