जौनपुर में शराब पीने से दम्पति की मृत्यु,चार हिरासत में

जौनपुर, उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के सरायख्वाजा क्षेत्र में मिलावटी शराब पीने से एक दम्पति की मृत्यु हो गई हालांकि जिला प्रशासन ने जहरीली शराब पीने पर होने से इंकार किया है जबकि पुलिस ने अवैध शराब बिक्री के आरोप में चार लोगों को हिरासत में ले लिया ।

सूत्रों के अनुसार सरायख्वाजा क्षेत्र के पकड़ी गांव में 40 वर्षीय रामवृक्ष कल शराब बनाने वाले किसी अड्डे से शराब खरीद कर लाया था। उन्होंने बताया कि रामवृक्ष ने शराब पी और 35 वर्षीय पत्नी मीना को भी पिलाया । शराब पीने के बाद शाम को दोनों की हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में खेतासराय के एक निजी चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में उसने दम तोड़ दिया जबकि रामवृक्ष को जिला अस्पताल ले जाया गया,जहां उपचार के दौरान उसकी भी मृत्यु हो गई।
उन्होंने बताया कि दम्पति की मौत की सूचना पर मौके पर पहंची पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले चार लोगों को हिरासत में ले लिया।

इस बीच अपर जिलाधिकारी (भू-राजस्व) राजकुमार द्विवेदी और अपर पुलिस (अधीक्षक) ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने संयुक्त रूप से बताया कि दोनों की मृत्यु जहरीली शराब पीने से नहीं हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये गये हैं। रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो सकेगी और आगे कार्रवाई की जाएगी ।

Related Articles

Back to top button