देश की महामहिम के प्रति कांग्रेस सांसद की अभद्र टिप्पणी निंदनीय है- सीएम योगी

देश की महामहिम के प्रति कांग्रेस सांसद की अभद्र टिप्पणी निंदनीय है- सीएम योगी

लखनऊ: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी (Adhir Ranjan Chowdhury) से जुड़े ‘राष्ट्रपत्नी’ विवाद को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कांग्रेस पर हमला बोला है. सीएम योगी ने कहा कि देश की महामहिम राष्ट्रपति के प्रति कांग्रेस के सांसद की अभद्र टिप्पणी अत्यंत निंदनीय है. यह टिप्पणी भारत के संविधान का अपमान है, भारत की मातृशक्ति का भी अपमान है. भारत की जनजाति समाज का भी अपमान है. योगी ने कहा कि यह टिप्पणी भारत के सर्वोच्च संवैधानिक पद पर विराजमान राष्ट्रपति जी के साथ ही देश का एक प्रकार से अपमान है. मैं इस अभद्र टिप्पणी के लिए कांग्रेस सांसद और कांग्रेस की निंदा करता हूं.

अपने इस निंदनीय कृत्य के लिए उन्हें देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए. यह देश इस प्रकार के किसी भी टिप्पणी को कभी स्वीकार नहीं कर सकता है. कांग्रेस पार्टी अपनी जवाबदेही से मुकर नहीं सकती है.”

सीएम योगी ने आगे कहा कि देश के जनजाति समाज का अपमान करने वाले कांग्रेस सांसद और कांग्रेस पार्टी को देशवासियों से माफी मांगनी चाहिए. गुरुवार देर शाम सीएम योगी ने कांग्रेस और अधीर रंजन चौधरी पर जमकर हमला बोला.

Related Articles

Back to top button