बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा में दिखे कोरोना के लक्षण, अस्पताल में हुए भर्ती

भारत में लगातार कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। यह वायरस अब कोरोनावायरस के साथ-साथ नेताओं में भी फैलने लगा है। अब खबर है कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा को गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है। खबर है कि संबित पात्रा में कोरोनावायरस के लक्षण दिखाई दिए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। संबित पात्रा के अस्पताल में भर्ती होने पर बीजेपी में नई नवेली शामिल होने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया और तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट कर उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट किया कि संबित पात्रा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। वही तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी संबित पात्रा के जल्द ठीक होने की कामना की है। बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र सरकार के नेता और कांग्रेस के दिग्गज नेता अशोक चह्वाण भी कोरोनावायरस के शिकार हो चुके हैं। जिसके बाद वह होम क्वॉरेंटाइन कर लिए गए थे। ऐसे में अब यह घातक वायरस नेताओं में भी फैलने लगा है।

बता दे कि भारत में अब 1 लाख 58 हजार से भी ज्यादा कोरोनावायरस के मामले सामने आ चुके हैं। इस घातक वायरस ने अब तक 4500 से ज्यादा लोगों की जान भी ले ली है। हालांकि 67000 से ज्यादा लोग इस घातक वायरस से बच चुके हैं। वहीं पिछले 24 घंटे में 6566 कोरोनावायरस संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं और 194 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है।

Related Articles

Back to top button