Coronavirus : कोरोना पर चर्चा के लिए आज होगी सर्वदलीय बैठक, PM मोदी करेंगे अगुवाई

नई दिल्ली : देश में कोरोना (Coronavirus) का कहर हर दिन बढ़ते ही जा रहा है। ऐसे में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में मौजूदा कोविड-19 की स्थिति पर चर्चा करने के लिए एक सर्वदलीय बैठक की अध्यक्षता करेंगे।

इस सर्वदलीय बैठक में सरकार द्वारा आने वाले समय में कोरोना वैक्सीन वितरण की योजना पर भी चर्चा होने की संभावना है, महामारी को देेेखते हुए ये बैैैठक वर्चुअली तौर पर बुलाई गई है जिसमें कई दलों के नेता शामिल होने की उम्मीद है।

कोरोना वैक्सीन को लेकर आज बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कई विपक्षी दलों के नेताओं के भाग लेने की संभावना है। जिसमें जनता दल से चंद्रशेखर साहू, YSRCP से विजयसाई रेड्डी और मिथुन रेड्डी, AIMIM से इम्तियाज जलील, शिवसेना से विनायक राउत, जेडीयू से आरसीपी सिंह, कांग्रेस से अधीर रंजन चौधरी और गुलाम नबी आजाद, टीएमसी के सुदीप बंद्योपाध्याय और डेरेक ओ’ ब्रायन, AIADMK से नवनीत कृष्णन, DMK से TRK बालू और तिरुचि शिवा।

जेडीएस से एचडी देवगौड़ा, एनसीपी से शरद पवार, समाजवादी पार्टी से राम गोपाल यादव, बसपा से सतीश मिश्रा, राष्ट्रीय, जनता जल से प्रेम चंद्र गुप्ता, टीडीपी से जय गल्ला, AAP से संजय सिंह, TRS से नाम नागेश्वर राव ,लोक जनशक्ति पार्टी से चिराग पासवान अकाली दल से सुखबीर बादल हो सकतें हैं।

Related Articles

Back to top button