मध्य प्रदेश के राज्यसभा चुनाव में कोरोना पॉजिटिव कांग्रेसी विधायक ने PPE किट पहन कर दिया वोट

आज राज्यसभा चुनाव हो रहे हैं। मध्यप्रदेश में भी आज 3 सीटों के लिए मतदान हो रहा है। ऐसे में कांग्रेस का एक कोरोनावायरस विधायक राज्यसभा चुनाव में मतदान करने के लिए पहुंचा। इस दौरान कांग्रेसी विधायक पीपीई किट पहनकर मतदान करने पहुंचे हैं। उनको मतदान देते समय देख हर कोई हैरान रह गया।

इस सब के बाद जब विधायक मतदान देकर गए तो पूरे विधानसभा परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है। जहां मतदान उन्होंने दिया था वहां पर सैनिटाइज किया जा रहा है। इस चुनाव में बीजेपी और कांग्रेस ने दो-दो उम्मीदवारों को उतारा है। मध्य प्रदेश में भाजपा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया तो वहीं कांग्रेस ने दिग्विजय सिंह को मैदान में उतारा है।

बता दें कि कोरोनावायरस संकट में आज 8 राज्यों में 19 राज्यसभा सीटों पर मतदान किया जा रहा है। आज कांग्रेस और बीजेपी के कई बड़े नेताओं के चेहरे दांव पर लगे हैं।मध्य प्रदेश के अलावा इस बार गुजरात और राजस्थान में कड़ी टक्कर है, जहां पार्टियों ने कुल सीट से अधिक उम्मीदवार उतारे हैं। गुजरात की चार सीटों पर पांच उम्मीदवार किस्मत आजमा रहे हैं जबकि राजस्थान में भी राज्यसभा की तीन सीटें हैं और 4 उम्मीदवार ताल ठोक रहे हैं।

Related Articles

Back to top button