अस्पताल में भर्ती हुए कोरोना संक्रमित सीएम शिवराज सिंह चौहान, पत्नी और बेटे की रिपोर्ट आई नेगेटिव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोनावायरस संक्रमित हो चुके हैं। यह जानकारी सभी को मिल चुकी है। लेकिन अब शिवराज सिंह चौहान मध्य प्रदेश के चिरायु अस्पताल में भर्ती किए गए हैं। अस्पताल में भर्ती होने के बाद शिवराज सिंह चौहान के कई टेस्ट भी कराए गए हैं। इन टेस्ट के जो नतीजे आए हैं उन्हें देखकर रिपोर्ट आई है कि शिवराज सिंह चौहान को कोरोनावायरस का मामूली संक्रमण है।

मुख्यमंत्री शिवराज की पत्नी साधना सिंह और दोनों बेटे कार्तिकेय और कुणाल सिंह चौहान का भी कोरोनावायरस टेस्ट करवाया जा चुका है। जिनकी रिपोर्ट आज आ गई है। वही शिवराज की पत्नी और बेटों की रिपोर्ट नेगेटिव आई। यानी उन में कोरोनावायरस नहीं है। हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिजनों ने खुद को 14 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन कर लिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के परिजनों ने भी अपील की है जो भी कोई उनके संपर्क में आया है वह अपना कोरोनावायरस टेस्ट जरूर करवा लें। बताने की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस के लक्षण प्राप्त होने पर अपना टेस्ट करवाया था। जो कि नेगेटिव आया था।इस सब के बाद शिवराज सिंह चौहान ने एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि जो भी मेरे से इन दिनों में मिले हैं। वह सब अपना कोरोनावायरस टेस्ट जरूर करवा लें।

Related Articles

Back to top button