छत्तीसगढ़ में कोरोना की संक्रमण दर 0.7 प्रतिशत, 295 नये कोरोना पॉजिटिव मिले

रायपुर, छत्तीसगढ़ में मंगलवार की देर रात तक 295 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। मंगलवार को प्रदेश भर में 39,831 नमूनों की जांच हुई। इसके बाद भी संक्रमण की दर स्थिर बनी हुई है। दो जिलों में संक्रमण का कोई नया मामला सामने नहीं आया है।

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक मंगलवार को प्रदेश में कोरोना की संक्रमण दर 0.7 प्रतिशत रही। राजनांदगांव और गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिलों में मंगलवार को कोरोना का एक भी मामला सामने नहीं आया। इस बीच रायपुर जिले में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। मंगलवार को यहां 21 नए मरीज मिले।राज्य में सबसे अधिक 31 कोरोना पॉजिटिव जांजगीर-चांपा जिले से हैं।

राज्य शासन के स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक दुर्ग से 11, राजनांदगांव 0, बालोद चार, बेमेतरा तीन, कबीरधाम दो, रायपुर 21, धमतरी नौ, बलौदाबाजार सात, महासमुंद से पांच, गरियाबंद दो, बिलासपुर 23, रायगढ़ 12, कोरबा 10, जांजगीर-चांपा 31, मुंगेली से एक एवं गौरेला पेण्ड्रा मरवाही 0 और सरगुजा जिला से 12 नये कोरोना मरीज मिले हैं । इसी तरह कोरिया जिले से सा, सूरजपुर नौ, बलरामपुर तीन, जशपुर 17, बस्तर 22, कोंडागांव 17, दंतेवाड़ा सात, सुकमा 24, कांकेर चार, नारायणपुर दो, बीजापुर जिला से 29 और अन्य राज्य से एक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

Related Articles

Back to top button