आगरा में कोरोना का विस्पोट, केंद्रीय मंत्री एसीपी सिंह बघेल और मेयर भी हुए संक्रमित

एसपी सिंह बघेल के कोरोना संक्रमित होने के बाद लोगों में मचा हड़कंप

आगरा. लगातार कोराना को कहर बढता जा रहा। आगरा में भी कोरोना की तीसरी लहर ने दस्तक दे दी है। आगरा में 64 नए मरीजों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही कुल पॉजिटिव की संख्या 175 हो गई है। नए मरीजों में केंद्र सरकार के कानून राज्यमंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल भी शामिल है। 24 घंटे पहले आगरा के मेयर नवीन जैन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। आगरा के कई अधिकारी और नेता कोरोना संक्रमित हो गए हैं। केंद्रीय मंत्री प्रोफेसर एसपी सिंह बघेल हर दिन बड़ी संख्या में लोगों की समस्याओं को सुनकर उनका निदान करने की कोशिश करते हैं। उनके कोरोना पॉजिटिव होने के बाद से ऐसे लोगों में हड़कंप मच गया है जिन्होंने हाल में उनसे मुलाकात की थी।

आगरा के मेयर नवीन जैन कोरोना पॉजिटिव

बता दे कि आगरा के मेयर नवीन जैन ने भी कई कार्यक्रमों में हिस्सा लिया था और उनके पॉजिटिव आने के बाद नगर निगम के कई अधिकारी कोरोना की चपेट में आ सकते हैं। वहीं महाराष्ट्र से लौटे आगरा दक्षिण के विधायक योगेंद्र उपाध्याय ने भी खुद को आइसोलेट किया है। आगरा में अभी पिछले माह की शुरुआत में कोविड-19 के जीरो के थे। अचानक केस मिलने शुरू हुए और अब हर दिन 50 से ज्यादा केस निकलने लगे। आगरा में एक्टिव मरीजों की संख्या 175 हो चुकी है। शहर का शाहगंज और आवास विकास का क्षेत्र कोविड-19 का बड़ा हॉटस्पॉट बनकर उभरा है।

बिना मास के बड़ी संख्या में घूम रहे लोग

जानकारी के मुताबिक आगरा के दयालबाग, सिकंदरा, भगवान टॉकीज, खंदारी, ताजगंज, कमला नगर, मंटोला सहित तमाम इलाके एक बार फिर कोरोना को लेकर खतरे में है. एक तरफ जहां आगरा में बहुत तेजी से पांव पसार रहा है, वहीं दूसरी तरफ तरफ लोग बड़ी संख्या में बिना मास के घूम रहे हैं। बाजार में हजारों हजार लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाते नजर आते हैं। आगरा के डीएम प्रभु एन सिंह ने लोगों से कोविड-19 का पालन करने की गुजारिश की है। डीएम प्रभु एन सिंह ने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन ही कोरोना से रक्षा करने में मदद करेगा. डीएम ने ऐसे लोगों से जल्द से जल्द वैक्सीन लगवाने की अपील की है जिन्होंने अब तक वैक्सीन की खोज नहीं ली है।

Related Articles

Back to top button